Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

11 साल बाद एक साथ काम कर रहे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी, सलमान खान लॉन्च करेंगे ट्रेलर !

Saif Ali Khan and Rani Mukherjee: साल 2008 के बाद अब सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद पर्दे पर उतर रही है। दोनों ने फिल्म 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग शुरु कर दी है।

11 साल बाद एक साथ काम कर रहे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी, सलमान खान लॉन्च करेंगे ट्रेलर !
X

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिल्म 'बंटी और बबली 2' सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है। इस बीच खबर सामने आ रही है सलमान खान फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर सकते है। फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को जारी हो सकता है। ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मेकर्स सलमान खान से बात कर रहे है। यशराज प्रोडक्शन सलमान खान के जरिए लाइव लॉन्च कराने को लेकर बात कर रहे है।

आपको बता दें कि पहले ट्रेलर के रिलीजिंग को लेकर थिएट्रिकल प्रोमो सामने रखने का प्लान था, लेकिन कोरोना के चलते इसे अब ऑनलाइन लॉन्च करने का फैसला किया गया है। फिल्म मेकर्स अब फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान से डिजिटली लॉन्च कराना चाहते है। इसके लिए 23 मार्च की डेट सलेक्ट की दई है।

आपको बता दें कि साल 2005 में बंटी और बबली रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म ने इस जोड़ी को जमकर प्यार दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी किया। ये फिल्म सूपर हिट साबित हुई। अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट भी आ रहा है। इस पार्ट में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी नजर आएंगे। साल 2008 के बाद अब ये जोड़ी 11 साल बाद पर्दे पर उतर रही है।

Next Story