Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कर रही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट !, इसमें कितना झूठ और कितना सच ?

इब्राहिम अली खान की दोस्ती शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ काफी अच्छी है। कई बार फैंस को इनकी दोस्ती को लव रिलेशनशिप का नाम तक दे देते है। इनकी दोस्ती के चर्चे बॉलीवुड में खूब है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कर रही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट !, इसमें कितना झूठ और कितना सच ?
X

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है। करीना कपूर अगले महीने यानी फरवरी में दूसरी बार मां बनने जा रही है। सैफ अली खान को करीना कपूर से पहले बच्चा भी है, जिसका नाम 'तैमूर' है। वहीं उन्हें पहली पत्नी अमृता राव से दो बच्चे है सारा अली खान और इब्राहिम अली खान... सैफ अली खान के बेटा तैमूर स्टारकिड है, तो दूसरा बेटा लोगों के बीच स्टार बनने के लिए मेहनत कर रहा है।

इब्राहिम अली खान की दोस्ती शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ काफी अच्छी है। कई बार फैंस को इनकी दोस्ती को लव रिलेशनशिप का नाम तक दे देते है। इनकी दोस्ती के चर्चे बॉलीवुड में खूब है। सूत्रों की मानें तो दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। ऐसे में खबर है कि दोनों एक साथ एक ही फिल्म को साइन कर सकते है। बताया जाता है कि दोनों की डेट की खबरों को लेकर जब इस बारे में करीना कपूर से पूछा गया तो पहले तो वो इस पर बोलने से बचती नजर आई और फिर अपना बयान दिया।

हालांकि इसकी न तो कोई पुष्टि है और न ही कोई वीडियो, लेकिन सूत्रों की मानें तो करीना कपूर ने इब्राहिम अली खान और सुहाना खान के रिश्ते को मंजूरी दे दी है। लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है कि सुहाना खान और इब्राहिम अली खान के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ है या नहीं... आपको बता दें कि दोनों ही फिलहाल स्टारकिड होने की वजह से ही जाने जाते है, लेकिन दोनों ही अपनी अलग पहचान बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे है।

Next Story