Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्तों के भंवर में पैसों की खूब हुईं सौदेबाजी, इन सितारों ने तलाक लेने के लिए दिए करोड़ों रुपये

बॉलीवुड में सितारों की शादी और फिर तलाक... ऐसे कपल कई है.. लेकिन हम आपको ऐसे पांच सितारों के बारे में बताएं, जिन्हें तलाक लेना बेहद महंगा साबित हुए। जब आप एलिमनी में दी गईं कीमत को जानोगे तो यकीनन आपका सिर चकरा जाएगा।

रिश्तों के भंवर में पैसों की खूब हुईं सौदेबाजी, इन सितारों ने तलाक लेने के लिए दिए करोड़ों रुपयेबॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में सितारों ऐसे है, जो तलाकशुदा है। इनमें कुछ कपल ऐसे है, जो गोल्डन कपल माने जाते थे। इन कपल को जिंदगी में प्यार काफी महंगा पड़ा। जिनके साथ सात जन्म बिताने का वादा किया था, उन्हीं से अलग होने के लिए इन सितारो ने भारी कीमत तक चुकाई.. पार्टनर को तलाक लेने पर एलिमनी यानी तलाक के वक्त दी जाने वाली राशि के तौर पर मोटी रकम चुकानी पड़ी। रिश्तों के इस भंवर में पैसों से सौदे बाजी करने पड़ी। इन सितारों की तलाक की कीमत जानकर आपका सिर जरूर चकरा जाएगा..


सैफ अली खान और अमृता सिंह- बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की। अमृता सिंह सैफ अली खान से 10 साल बड़ी है। उम्र के फासलों से ज्यादा वक्त के साथ इनका फासला भी बढ़ता गया और ये शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इस तलाक के बदले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को एलिमनी के तौर पर 5 करोड़ रुपए दिए थे।


प्रभु देवा और रामलता- प्रभु देवा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है, उनका नाम ही खुद ब्रेंड है। साल 1985 में प्रभु देवा ने रामलता से शादी की थी, लेकिन आपसी रिश्ते ठीक ना होने के कारण दोनों साल 2011 में अलग हो ग और एक-दूसरे को तलाक दे दिया। तलाक के बदले में प्रभुदेवा ने एलिमनी के तौर पर अपनी पत्नी को 25 करोड़ सकी प्रॉपर्टी देनी पड़ी, जिसमें विला भी शामिल था। इसके अलावा, अलग से 10 लाख रुपए कैश और 2 महंगी कारें भी देनी पड़ी।


करिश्मा कपूर और संजय- मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी, लेकिन इनकी शादी की डोर लंबे समय तक नहीं टिक पाई और टूट गई। साल 2016 में 11 साल तक चलने वाले इस रिश्ते को तलाक के रूप मे खत्म कर दिया गया। इस तलाक के बदले संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को 14 करोड़ रुपए का बॉन्ड देने पड़े। इन पैसों में दोनों बच्चों की परवरिश और करिश्मा को हर महीने 10 लाख का इंटरेस्ट शामिल था।


ऋतिक रोशन और सुजैन- बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी रचाई, लेकिन ये शादी 13 साल बाद टूट गई और दोनों का तलाक हो गया। हालांकि ये तलाक क्यों हुआ... इस बारे में अभी तक कोई सटीक जानकारी नहीं है। सुजैन खान ने एलिमनी के रूप में ऋतिक से 400 करोड़ रुपये मांगे थे। जिसके बाद उ380 करोड़ सुजैन को दिए गए।


संजय दत्त और रिया पिल्लई- संजय दत्त बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है। संजय दत्त हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पानीपत' में अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया था। संजय ने साल 1998 में रिया पिल्लई से शादी रचाई थी लेकिन शादी के 7 साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया, जिसके बदले संजय दत्त ने रिया पिल्लई को एलिमनी के रूप में 8 करोड़ रुपए दिए थे।

Next Story
Top