Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहित शेट्टी ने बदला 'सूर्यवंशी' का टाइटल, जानिए अब किस नाम से रिलीज होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का टाइटल बदल चुका है। इसका फैसला रोहित शेट्टूी ने लिया। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी ने 'सूर्यवंशी' का चेंज कर कुछ और टाइटल रखा है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

रोहित शेट्टी ने बदला सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन रोहित शेट्टी ने अब अपनी इस फिल्म का टाइटल बदल दिया है। दरअसल, रोहित शेट्टी ने 'सूर्यवंशी' से टाइटल बदलकर 'वीर सूर्यवंशी' (Veer Suryavanshi) रख दिया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में है। दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं।

वहीं फिल्म में गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। फिल्म को रोहित शेट्टी के अलावा करण जौहर (Karan Johar) भी प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा, कैटरीना कैफ और गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) दिखाई देंगे। अजय और रणवीर अपनी पिछली फ़िल्मों 'सिंघम और 'सिम्बा' से अपने किरदार बाजीराव सिंघम और सिम्बा भालेराव की भूमिकाओं में कैमियो करते दिखाई देंगे।

पहले यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होनी थी लेकिन इसे टाल दिया गया। अब ये 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। खबरों के मानें तो फिल्म शूटिंग बीएनएचएस गेट, बापू नगर, खंडाला घाट और स्टूडियो 5 में की गई है। आपको बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'गुड न्यूज' में रिलीज होगी।

जिसमें अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) रिलीज हुई है, जो पर्दे पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है।

Next Story
Top