Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rishi Kapoor News: दिल्ली प्रदूषण से ऋषि कपूर की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट

Rishi Kapoor News: ऋषि कपूर दिल्ली के हॉस्पिटल में एडमिट है। बताया जा रहा है कि दिल्ली प्रदूषण के वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस बात की खबर लगते ही रणबीर कपूर पिता को देखने आलिया संग दिल्ली आए हैं।

Rishi Kapoor News: दिल्ली प्रदूषण से ऋषि कपूर की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट
X
ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर एक फैमिली फंक्शन के लिए दिल्ली आए थे, इस दौरान उनके साथ नीतू कपूर भी थीं, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के लिए चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर दी, उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत दिल्ली पॉल्यूशन की वजह से खराब हुई, जिसका इलाज चल रहा है... जब इस बात का पता रणबीर कपूर को चला तो वो आलिया भट्ट संग तुरंत दिल्ली पहुंचे और पापा ऋषि का हाल जाना।

पीटीआई के खबरों के मुताबिक, ऋषि कपूर को इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह दिल्ली का पॉल्यूशन माना जा रहा है। उन्होंने पीटीआई से बातचीत में बताया कि मुझे इंफेक्शन हुआ है, लेकिन घबराने की बात नहीं है। फिलहाल ऋषि कूपर का इलाज जारी है और वो आराम कर रहे है। वहीं ऋषि कपूर के एक करीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि ऋषि जी को दिल्ली में एक फैमिली प्रोग्राम में शामिल होना था, लेकिन उन्हें अचानक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा... फिलहाल उनको डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है'

आपको बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर के मरीज रह चुके है, करीब एक साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद वो सितंबर 2019 में भारत लौटे थे। भारत आने के बाद उन्होंने कहा था कि इलाज के दौरान उनका 26 किलो वजन कम हो गया है। बात अगर काम की करें तो ऋषि कपूर की पिछली बार फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थीं। इन दिनों वो 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग में काफी बिजी है। इसके अलावा, उनके हाथ में 'द इंटर्न' का प्रोजेक्ट भी है, ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

Next Story
Top