Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिया चक्रवर्ती ने उगले ड्रगी बॉलीवुड सितारों के नाम, रकुलप्रीत, सिमोन और सारा अली खान

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में दावा किया है कि कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ड्रग्स का सेवन करते है। जिसके चलते कुछ बॉलीवुड सितारें अब एनसीबी के रडार पर है।

रिया चक्रवर्ती ने उगले ड्रगी बॉलीवुड सितारों के नाम, रकुलप्रीत, सिमोन और सारा अली खान
X
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में 25 बॉलीवुड सितारों के नाम उगले थे। इनमें से अब कुछ के नाम मीडिया को पता चल गए है। टाइम नाउ की रिपोर्ट की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने जिन 25 बॉलीवुड सितारों के नाम लिए है, उनमें से तीन नामों को खुलासा हो गया है। ये तीन नाम है- सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा,

सूत्रों का कहना है कि एनसीबी (NCB) अब सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta) को समन भेजकर पूछताछ शुरू करेगी। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे। रिया ने 20 पेज लंबे बयान में इन तीनों का नाम बड़े अक्षरों में शामिल है। इस केस का दायरा बढ़ाते हुए एनसीबी अब ड्रग लेने वाले फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर को टारगेट कर उनसे पूछताछ करेगी।

25 बॉलीवुड सेलिब्रेटी की लिस्ट में सारा और रकुलप्रीत के अलावा बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज भी है। इनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस भी शामिल है। इस केस में सारा अली खान का नाम सुशांत के साथ जुड़ा हुआ पाया था। सुशांत के दोस्त ने दावा किया था कि 'केदारनाथ' फिल्म के दौरान सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं रिया की व्हाट्सएप चैट में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम था। ऐसे में एनसीबी अब अपनी जांच की रफ्तार को और आगे बढ़ा रही है।

और पढ़ें
Next Story