Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म से रिया चक्रवर्ती के हटाए गए 'चेहरे' !

Rhea Chakraborty: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' से हटा दिया गया है। उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म से रिया चक्रवर्ती के हटाए गए चेहरे !
X

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रही। जिसके चलते बात उनके करियर पर भी आई। उनको काम मिलना बंद हो गया। एक्टर-डायरेक्टर्स ने उनसे दूरी बनानी शुरु कर दी। इस बीच खबर आई कि उन्हें फिल्म 'चेहरे' ऑफर हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी लीड रोल में है। कहा जा रहा था कि ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती को फिल्म से हटा दिया गया है। उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है। रिया चक्रवर्ती की जगह टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा की फोटो पोस्टर में छापा गया है। पोस्टर को देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल है कि क्या रिया चक्रवर्ती को फिल्म से रीप्लेस कर दिया गया है ? या फिर रिया फिल्म में है, लेकिन प्रमोशन के लिए उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है ?

आपको बता दें कि फिल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गयी थी और 10 मई को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। यूं तो फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज होने थी। पर कोरोना वायरस के चलते पिछले साल रिलीज नहीं हो सकी। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती को भी कास्ट किया गया था, इसको लेकर रिया ने 2019 में एक शेर के साथ फिल्म का लुक भी शेयर किया था। लेकिन फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर पर रिया को जगह नहीं दी गयी है और न ही उन्हें कहीं टैग किया गया है।

Next Story