Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकती है #RheaChakroborty, अरेस्ट वारंट के इंतजार में पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती के हाथों में किसी भी वक्त हथकड़ी लग सकती है। उनके खिलाफ बिहार पुलिस अरेस्ट वारंट जारी कर सकती है।

किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकती है #RheaChakroborty, अरेस्ट वारंट के इंतजार में पुलिस
X
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आने के बाद से मामले ने नया मोड़ ले लिया है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में एफआरआई दर्ज कराई थी। एक तरफ जहां मुंबई पुलिस की जांच जारी है, तो वहीं अब बिहार पुलिस के पास कुछ पूछने के लिए कई सवाल है। जिससे रिया बचने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस जल्द ही रिया को गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस को सिर्फ बिहार की एक अदालत से गिरफ्तारी वारंट का इंतजार है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस की जांच अब तक सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर और इनसाइडर को लेकर ही हो रही है। मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में आत्महत्या के कुछ चर्चित मामले पहले भी हुए हैं लेकिन कभी किसी को आत्महत्या के लिए उकसाने या मजबूर करने के मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। रिया लगातार बिहार पुलिस (#BiharPolice) से बचने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने अपना एक वीडियो भी जारी किया। 20 सेंकड के इस वीडियो में रिया कह रही है कि उन्हें भगवान और न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है।

वीडियो में रिया (Rhea Chakraborty) को कहते हुए सुना जा सकता है, 'मुझे भगवान पर विश्वास है, मुझे न्यायिक प्रणाली में विश्वास है। मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में बहुत सी बातें कही जा रही है, लेकिन मुझे चुप रहने की सलाह दी गई है। मेरे वकील कुछ भी टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि मामला कोर्ट में है। मुझे न्याय मिलेगा। सत्य की जीत होगी। सत्यमेव जयते' आपको बता दें कि इससे पहले रिया का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में रिया अपने बॉयफ्रेंड को कंट्रोल करने की बात कर रही थी। इस वीडियो को लेकर रिया ने सफाई देते हुए कहा कि ये सिर्फ एक कॉमेडी थी।

Next Story
Top