Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Rekha Birthday Special: अरबों में है रेखा की प्रॉपर्टी, लग्जरी गाड़ियों की है शौकीन

रेखा 10 अक्टूबर को 64 साल की हो जाएगीं। रेखा के पास आज जो भी कुछ है, वो उन्होंने अपने मेहनत के दम पर कमाया है। वो बचपन से ही फिल्मों में काम कर रही है। रेखा ने अपनी मेहनत कई घर खरीदे। आज उनके पास 28 करोड़ की प्रॉपर्टी है और कई लग्जरी कारें भी है।

Rekha Birthday Special Rekha Has Million property And Luxury CarRekha Birthday Special Rekha Has Million property And Luxury Car

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Bollywood Actress Rekha) 10 अक्टूबर को 64 साल की हो जाएंगी। रेखा का पूरा नाम 'भानुरेखा गणेशन' है। रेखा का नाम टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है। पुराने दशक के साथ साथ रेखा आज की बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर दे रही है। बात करें उनके लाइफ स्टाइल (Rekha Lifestyle) के बारे में तो वे काफी रॉयल तरीके से जिंदगी जी रही है।



रेखा अक्सर इवेंट में मंहगी ज्वैलरी और भारी भरकम साड़ी में नजर आती है। इंटरनेट में मौजूद आकड़ों के मुताबिक, उनकी प्रॉपर्टी 40 मिलियन डॉलर (Rekha Property) है। इंडियन रुपए के अनुसार, उनकी प्रॉपर्टी 28 करोड़ 40 लाख से भी किहीं ज्यादा है। रेखा के पास BMW से लेकर एक्सयूवी जैसी मंहगी लग्जरी गाड़ियां (Rekha Cars) है। अक्सर उन्हें मंहगी गाड़ियों से सफर करते हुए देखा जाता है।



रेखा का बांद्रा में आलीशान बंगला है इसके अलावा, कई बंगले उनके पास है। रेखा काफी टाइट सिक्योरिटी में रहती है। खबरों की मानें तो उनके घर के दरवाजों पर कोई आम लॉक नहीं है.. ब्लकि हाईटेक लॉक है कि जो मशीनों से ही खुले है। हर कोई उसे नहीं खोल सकता। इसके अलावा, उनके घर के अंदर और बाहर कई बॉडीगार्ड्स तैनात रहते है, जो आने जाने वाले मेहमानों से लेकर उनके घर के सामने गुजरने वाले लोगों पर भी नजर रखते है।




रेखा के लाइफ में एक टाइम ऐसा भी आया था जब उनके पास पैसे नहीं थे और उन्हें कोई फिल्में भी नहीं मिल रही थी। जिससे परेशान होकर मजबूरी में उन्होंने तेलुगु की B और C ग्रेड फिल्मों में भी काम किया। उनके सांवले रंग की वजह से उन्हें कोई फिल्मों में नहीं लेना चाहता था। कई लोग उन्हें बदसूरत भी कहते थे। आपको बता दें कि उनके पिता ने 4 शादियां की थी, लेकिन रेखा की मां से कभी शादी नहीं की.. इस वजह से उन्हें अपने पिता से नफरत है। जिसके चलते वो अपनी पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं गई।

Next Story
Share it
Top