Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jayeshbhai Jordaar Trailer: रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, फैंस बोले- एकदम जोरदार

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस को रणवीर की नई फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही घंटों में ट्रेलर वीडियो ने 3 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।

Jayeshbhai Jordaar Trailer: रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, फैंस बोले- एकदम जोरदार
X

Bollywood News: रणवीर सिंह (Ranver Singh) के फैंस के लिए खुशखबरी है उनकी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मंगलवार को रिलीज हुआ ये ट्रेलर (Jayeshbhai Jordaar Trailer) यूट्यूब पर नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटो में इसके व्यूज 3 मिलियन के आंकड़े को पार कर गए हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और अपने रिएक्शंस कमेंट सेक्शन में बयान कर रहे हैं। ट्रेलर में रणवीर अपनी हर फिल्म की तरह एनर्जी से भरपूर नजर आ रहे हैं।

'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह का चित्रण वैसा कुछ नहीं है जैसा हमने उन्हें अब तक करते देखा है। इस फिल्म में वह एक गुजराती व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहें हैं, जो अपनी गर्भवती पत्नी के साथ भाग रहा है। जिसके पीछे उनके पिता जो कि गांव के सरपंच हैं जो एक पुरुष उत्तराधिकारी और एक संभावित सरपंच की मांग करता है। रणवीर के पिता का किरदार फिल्म में बोमन ईरानी (Boman Iraani) निभा रहे हैं। 'जयेशभाई जोरदार' ट्रेलर से पता चलता है कि नाटक कुप्रथा, कन्या भ्रूण हत्या और लैंगिक असमानता पर आधारित है। फिल्म में रणवीर एक ऐसे व्यक्ति का रोल प्ले कर रहें हैं जो अपने पिता के दबाव में जी रहा है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि वह अपनी पत्नी को बचाने के लिए अपने पिता, समाज और यहां तक ​​कि अपनी कमजोरियों से लड़ रहा है। फिल्म में रणवीर की पत्नी का किरदार शालिनी पांडे निभा रही हैं जो गर्भवती है।

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, जयेशभाई जोरदार अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह भी हैं। इससे पहले, फिल्म की रिलीज डेट आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक के साथ क्लैश कर रही थी। हालांकि, अनेक के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट 27 मई कर दी है। जिसके बाद रणवीर की जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज होगी।

और पढ़ें
Next Story