Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'मिस्टर इंडिया' का रीमेक बनाएंगे अब्बास जफर, रणवीर सिंह होंगे 'मिस्टर इंडिया' तो 'मोगैंबो' बनेंगे शाहरूख खान

डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही अनिल कपूर की 'मिस्टर इंडिया' का रीमेक लेकर आने वाले है। खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने रणवीर सिंह और शाहरुख खान को साइन कर लिया है। फिल्म में रणवीर सिंह बनेंगे 'मिस्टर इंडिया' तो शाहरूख खान 'मोगैंबो' के रोल में नजर आएंगे।

मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाएंगे अब्बास जफर, रणवीर सिंह होंगे मिस्टर इंडिया तो मोगैंबो बनेंगे शाहरूख खानशाहरूख खान रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब लगता है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि चर्चा है कि शाहरूख खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम 'मिस्टर इंडिया 2' (Mr India 2) है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, डायरेक्टर अली अब्बास जफर अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे है, ये फिल्म 1987 में रिलीज हुई अनिल कपूर की 'मिस्टर इंडिया' का रीमेक है। इस फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह और शाहरुख खान को साइन किया है। फिल्म में शाहरुख खान 'मोगैंबो' को रोल निभाएंगे। बताया जा रहा है कि इस रोल के पहले 'अनिल कपूर' से बात की गई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जिसके बाद इस रोल के लिए शाहरुख खान को चुना गया।

फिल्म को लेकर अभी तक कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है और ना ही इस बात की अभी कोई पुष्टि हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी, इस फिल्म के लिए अली अब्बास ने ही बहुत पहले ही रणवीर सिंह से बात कर ली थी। वहीं रणवीर भी अपने इस रोल के काफी एक्साइटिड थे। आपको बता दें कि 'मिस्टर इंडिया' फिल्म दर्शकों के दिल के बेहद करीब है, इस फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी लीड रोल में थे। वहीं अमरीश पुरी 'मोगैंबो' के रोल में थे। इस फिल्म का एक डायलॉग काफी फेमस हुआ 'मोगैंबो खुश हुआ', अब शायद इसी डायलॉग को बोलते हुए शाहरुख खान नजर आएंगे।


वाइफ दीपिका पादुकोण का बर्थडे गिफ्ट लेने मॉल पहुंचे रणवीर सिंह, पैक कराया ये महंगा तोहफा

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जल्द ही फिल्म '83' (83 film) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड है। फिल्म में रणवीर ने कपिल देव का रोल निभाया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब रणवीर 'तख्त' मूवी की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग पूरे होते ही रणवीर सिंह 'मिस्टर इंडिया 2' फिल्म की शुटिंग में जुट जाएंगे। वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर अभी कुछ खास पुष्टि नहीं हो पा रही है कि वो कौन सी फिल्म में नजर आने वाले है।

Next Story
Top