Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस वजह से टूटी थी रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की दोस्ती, ये एक्ट्रेस थी बड़ी वजह

किसी जमाने में रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी, लेकिन इस हसिना के आने के बाद से दोनों की दोस्ती में दरारें पड़ना शुरू हो गई। जानिए पूरा मामला,

इस वजह से टूटी थी रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की दोस्ती, ये एक्ट्रेस थी बड़ी वजह
X

बॉलीवुड में कैट फाइट्स होना अब आम बात हो गई है। बॉलीवुड की कई हसिनाएं ऐसी है, जो पहले तो पक्की दोस्त थी लेकिन आज दुश्मन है। ऐसी ही हसिनाएं थी रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा, कभी इनकी दोस्ती इतनी पक्की हुआ करती थीं कि दोनों अक्सर हर जगह एक साथ नजर आती थी। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया। 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'वीर जारा', 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी बेहतरीन फिल्मों में साथ में काम किया।

लेकिन वक्त ने ऐसी करवट ली की दोनों की दोस्ती टूट गई। इसके पीछे की वजह जानने के लिए आपको कुछ बातों को जानना होगा। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), काजोल की रिश्ते में बहन लगती हैं। साथ ही रानी के कजन भाई अयान मुखर्जी मशहूर फिल्म मेकर है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। वहीं प्रीति जिंटा के रिश्तेदारी में दूर-दूर तक कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। रानी मुखर्जी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के करीब भी मानी जाती है।


बताया जाता है कि जब भी ऐश्वर्या राय रानी मुखर्जी के साथ होती, तो वो प्रीति जिंटा को भूल जाती थी। यहां से दोस्ती में दरार पड़नी शुरू हो गई थी। लेकिन ये दरार उस वक्त और गहरी हो गई, जब यश चोपड़ा ने प्रीति जिंटा की तारीफ में कुछ शब्द बोल दिए। रानी और प्रीति ने यशराज के बैनर तले कई फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि कौन से एक्ट्रेस बेस्ट है। तो यश चोपड़ा ने प्रीति जिंटा को बेस्ट एक्ट्रेस कहा था। ये बात रानी मुखर्जी को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और रानी ने प्रीति से दूरी बढ़ानी शुरु कर दी। रानी का कहना था कि दो एक्ट्रेस कभी भी एक दूसरे की दोस्त नहीं हो सकती।

Next Story