Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर कपूर पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, चेहरे पर आई चोट तो पहुंचे हॉस्पिटल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का अपने पालतू कुत्तों से ज्यादा लगाव हैं। खबर है कि रणबीर के एक पालतू कुत्ते ने उन पर ही अटैक कर दिया है। जिसके बाद एक्टर को हॉस्पिटल जाना पड़ा।

रणबीर कपूर पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, चेहरे पर आई चोट तो पहुंचे हॉस्पिटल
X
रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एनिमल लवर है। उनके पास कई डॉग्स और कैट्स है। समय-समय पर वो अपने पैट्स के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो अपलोड करते रहते है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है, रणबीर पर उन्हीं के पैट डॉग ने हमला कर दिया है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी उदास है। रिपोर्ट्स के मानें तो, रणबीर के पालतू कुत्ते ने उन्हें काट लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के डॉगी ने उन पर हमला कर दिया है। इस हमले में उनके चेहरे पर चोट आई है। पहले तो उन्हें से साधारण चोट लगी, लेकिन घाव बनते देख उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ा। एक एक्टर के लिए उसका चेहरा ही उसका करियर होता है। इसलिए रणबीर ने कोई रिस्क न लेते हुए सीधे हॉस्पिटल जाकर डॉक्टर से ट्रीटमेंट कराया और उनकी सलाह ली।


हालांकि, अभी तक इस मामले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं आई है। हाल ही में रणबीर कपूर का डॉगी को घुमाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो शॉर्ट्स पहनकर गार्डन एरिया में अपने डॉगी को घुमाते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा, उनके इंस्टाग्राम पर कई ऐसी वीडियोज अपलोड है, जिसमें वो डॉगी के साथ खेलते हुए भी नजर आ रहे है।

Next Story
Top