Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रकुलप्रीत सिंह करेंगी कॉन्डम टेस्ट, निभाएंगी कॉमेडी से भरपूर बोल्ड किरदार

रकुलप्रीत सिंह एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री मे न अभी तक देखा गया है न ही इसे किसी ऐक्ट्रेस ने अब तक निभाया है....

Rakul Preet Singh will do Condom testing, role is of full comedy with boldness
X

रकुलप्रीत सिंह करेंगी कॉन्डोम टेस्ट

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) अभी तक बहुत कम फिल्मों में नज़र आयी है। लेकिन हर फिल्म में उनके किरदार कुछ खास रहे हैं। रकुल इस बार एक अलग ही तरह की फिल्म करने जा रही हैं। फिल्म में आप उनके एक अलग तरीके का बेहद दिलचस्प किरदार को देख पाएंगे। इस फिल्म मे रकुलप्रीत का किरदार एक कॉन्डम टेस्टर का होगा। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला(Ronnie Screwvala) की RSVP मूवीज प्रड्यूस करेगी और यह एक वुमन सेंट्रिक फिल्म होगी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रकुल इस रोल को करने के लिए राज़ी हो गईं हैं। यह एक सोशल कॉमिडी फिल्म होगी। फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है मगर बताया जा रहा है कि रकुल इसमें कॉन्डम टेस्टर की भूमिका में नजर आएंगी। वैसे रकुल के किरदार के बारे में खुलकर तो नहीं बताया गया है मगर यह कुछ इस टाइप का भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टॉपिक जरूर बोल्ड है लेकिन इसे हंसी-मजाक के अंदाज में लोगों तक पहुंचाया जाएगा। यह फिल्म समाज में लोगों को कॉन्डम के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित भी करेगी। फिल्म बोल्ड होगी, लेकिन साथ ही ह्यूमर के साथ इस सब्जेक्ट को लेकर लोगों को जागरुक किया जाएगा। वैस दर्शकों ने अभी तक इस टाइप के टॉपिक को ज्यादातर आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की फिल्मों में देखा है।

बता दें कि कॉन्डम बनाने वाली बड़ी कंपनियां अपने प्रॉडक्ट की क्वॉलिटी और ड्यूरेबिलिटी की टेस्टिंग के लिए 18 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को हायर करती हैं। ये लोग अपनी निजी पलों में इन प्रॉडक्ट्स को इस्तेमाल करते हैं और कंपनी को इस बारे में फीडबैक देते हैं।

रकुलप्रीत सिंह की बात करें तो आप लोग उन्हें जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में देख पाएंगे। 'सरदार का ग्रैंडसन' में रकुलप्रीत के साथ अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया हैं। रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। इस फिल्म 18 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की कहानी एकदम नई और बिल्कुल अलग है। अर्जुन कपूर इस पूरी फिल्म में अपनी दादी की इच्छा पूरी करने की कोशिश में लगे हुए हैं। जिसके कारण वह कभी लाहौर तो कभी अमृतसर के चक्कर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को काश्वी नायर डायरेक्टर कर रहे हैं। काश्वी बतौर डायरेक्टर इस फिल्म के जरिए अपना करियर शुरू कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी ने किया है।

Next Story