Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज कुंद्रा के बचाव में आयी राखी सावंत, शिल्पा शेट्टी को लेकर कही ये बड़ी बात

हाल ही मे्ं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर पॉर्न फिल्म बनाने और उसे दिखाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। तो इस पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक बयान सामने आया है। इस बयान में राखी ने राज का बचाव किया है....

राज कुंद्रा के बचाव में आयी राखी सावंत, शिल्पा शेट्टी को लेकर कही ये बड़ी बात
X

बीती देर रात को बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 23 जुलाई तक की कस्टडी में भेज दिया गया है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और कई ऐप्स पर उन्हें दिखाने जैसे आरोप लगाए गए हैं। खैर बॉलीवुड से रिलेटेड किसी इंसान पर इतने इल्जाम लग जाएं और कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ( Rakhi Sawant) का उस पर कोई रिएक्शन ना ये तो होना लगभग नामुमकिन है।

हाल फिलहाल में एक वीडियो जर्नलिस्ट विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियों में राखी सावंत को राज कुंद्रा का बचाव करते और शिल्पा शेट्टी हार्ड वर्किंग बताते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में राखी कहती है, "दोस्तों क्या आपको नहीं लगता कि शिल्पा जी ने इतना हार्ड वर्क किया है बॉलीवुड में और उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है।" वीडियो में राखी आगे कहती हैं,"मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया होगा। राज कुंद्रा जी एक इज्ज़तदार इंसान है, हमारी शिल्पा शेट्टी जी के हस्बैंड हैं, हमें उनको रेस्पेक्ट करनी चाहिए। वो एक बिजनेसमैन हैं, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और हमारी शिल्पा शेट्टी जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है।"

राखी ने कहा कि लोगों को सिर्फ कुछ पैसों के लिए 'अच्छे परिवार' के नाम पर कलंक लगाने की कोशिश करने में शर्म आनी चाहिए। इसके बाद राखी ने भरे गले से कहा, "मुझे रोना आ जाता है ऐसे सब चीज़ों में, कि कोई अच्छी ज़िंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और उन्हें जीने नहीं दिया जा रहा है।" आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब राखी सावंत ने किसी सेलेब्रिटी का सपोर्ट किया हो। इससे पहले राखी ने टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी का भी जोरदार समर्थन किया था। पर्व वी पुरी पर आरोप थे कि उन्होंने नाबालिग लड़की के साथ दुश्कर्म किया। पर्ल को कुछ दिनों तक हिरासत में रखनें के बाद उन्हें बेल मिल गयी थी।

Next Story