Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीरज चोपड़ा से प्रेरित होकर राखी सावंत ने की भाला फेंकने की कोशिश, सड़क पर लगी लोगों की भीड़

बॉलीवुड में अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए पहचानी जाने वाली राखी सावंत को अच्छे से पता है कि पब्लिक अटेंशन कैसे गेन करते हैं। हाल फिलहाल में राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है। ड्रामा क्वीन राखी इस वीडियों में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की नकल करते हुए मुंबई की सड़कों पर भाला फेक्ती हुईं नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant
X

राखी सावंत

बॉलीवुड में अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए पहचानी जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अच्छे से पता है कि पब्लिक अटेंशन कैसे गेन करते हैं। राखी अपने कारनामों के जरिए अक्सर खबरों में छायी रहती हैं। कभी किसी का सपोर्ट करके तो कभी अपनी वेशभूषा को चलते राखी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। वह ज्यादातर अपनी फोटोज़ और वीडियोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। हाल फिलहाल में राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है।

ड्रामा क्वीन राखी इस वीडियों में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की नकल करते हुए मुंबई की सड़कों पर भाला फेक्ती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो को वीडियो जर्नलस्टि विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियों शेयर किया है। इस वीडियों में नौटंकी क्वीन राखी को आप नीरज चोपड़ा की तरह भाला फेंकने की नकल करते हुए लकड़ी फेंकते हुए देख सकते हैं। वीडियों में लकड़ी फेंकने के बाद राखी नीरज की तारीफ करते हुए बोलती हैं, "कम से कम मैनें ट्राय तो किया।" राखी को ऐसा करते देख वहां भीड़ लगने लग जाती है। राखी के लकड़ी फेंकते लोग हंसने लग जाते हैं। इसके बाद वह सड़क पार करके अपनी गाड़ी में बैठ कर चली जाती हैं।

राखी के इस वीडियो को शेयर करते हुए जर्नलिस्ट ने लिखा है, "नैशनल ऑबसेशन #javlin और #RakhiSawant ने भी किया ट्राय।" राखी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। विरल के पोस्ट किए हुए वीडियो पर कमेंट भी तेजी से आ रहे हैं। किसी ने लिखा, "बहुत साफ दिल की हैं, बाक़ी नौटंकी क्वीन से बेहतर।" किसी यूजर ने लिखा "प्योर हार्ट, झल्ली है पर अच्छी है।" किसी ने लिखा "द बेस्ट", तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा "नीरज की बहन राखी।" वही किसी और ने लिखा "कौन हैं ये लोग कहां से आते हैं ये लोग।" राखी की इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं।

Next Story