Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिवाली सेलिब्रेशन के लिए राजकुमार राव की 'छलांग' का स्पेशल गाना रिलीज, 'दीदार दे' ने मचाई धूम

दिवाली सेलिब्रेशन के लिए राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग' का एक और गाना रिलीज हो चुका है। गाने का नाम 'दीदार दे' है। गाने ने धूम मचाई हुई है।

दिवाली सेलिब्रेशन के लिए राजकुमार राव की छलांग का स्पेशल गाना रिलीज, दीदार दे ने मचाई धूम
X

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' रिलीज के लिए तैयार है। एक के बाद एक फिल्म के शानदार गानों को भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का एक और गाना अब यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। गाने का नाम है 'दीदार दे', गाने में नुसरत भरूचा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। ये गाना अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दस' का है, जिसे फिर से रिक्रएट किया गया है। नुसरत भरुचा की अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया है। इस गाने को 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

इसके अलावा, फिल्म के 'केयर नी करदा' गाना लोगों के जुबां पर चढ़ा हुआ है। गाने में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के बीच एक प्यार भरे रिश्ते की झलक दिखाई दे रही है। इस गाने को यो यो हनी सिंह और होमी दिलवाला ने लिखा है। साथ ही स्वीतज ब्रार के साथ गाया भी है। इसके अलावा, 'तेरी चूड़ियां' गाना भी लोगों का काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों के अंदर जोश भर रहा है। ये गाना हर किसी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए मोटिवेट कर रहा है।

'छलांग' गाने को सिंगर दलेर मेहंदी ने अपनी बुलंद आवाज गाया है। पूरे गाने में कबड्डी का जबरदस्त खेल देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे है। ये फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा पहली बार राजकुमार राव संग काम कर रही है। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर के बाद से लोग रिलीजिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Next Story