Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एडमिट रजनीकांत, हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत

रजनीकांत को आज सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग कर रहे थे।

हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एडमिट रजनीकांत, हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत
X

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद से फैंस उनकी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। बताया जा रहा है कि रजनीकांत को आज सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग 9 महीने बाद फिर से शुरू हुई है। इससे पहले फिल्म के 8 क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के वजह से शूटिंग को रोक दिया गया था।

वहीं रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। फिल्म के शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर से शुरु हुई। रजनीकांत रोजाना फिल्म की शूटिंग के लिए जाते थे। डॉक्टर्स की मानें तो उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत है। डेली शेड्यूल की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां रजनीकांत का इलाज चल रहा है। वो डॉक्टर्स की निगरानी में है।

आपको बता दें कि 31 दिसंबर को रजनीकांत अपनी पॉलिटिकल पार्टी का ऐलान करने वाले है। इसके बाद जनवरी में वो अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे। तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने है। चुनाव को लेकर रजनीकांत ने कहा था कि अमेरिका में उनके गुर्दे का ट्रांसप्लांट हो चुका है और कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए उनके डॉक्टर्स उनकी राजनीति एंट्री के खिलाफ है। फिलहाल राज्य में पलानीसामी के नेतृत्व वाली एआईएडीएमके की सरकार है। वहीं विपक्षी दल डीएमके है। इसका नेतृत्व करुणानिधि के बेटे स्टालिन द्वारा किया जा रहा है। हाल में ही एक्टर कमल हसन ने भी अपनी पार्टी लॉन्च की है और खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया।

Next Story