Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज कुंद्रा केस में मशहूर यूट्यूबर का खुलासा, ऐप में काम करने के लिए किया था संपर्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति फेमस बिजनेसमैन राज कुंंद्रा जेल क्या गए हर दिन उनको लेकर के एक नया मामला खुलकर सामने आ रहा है। हाल ही में राज कुंद्रा को लेकर के फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर ने एक खुलासा किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पुनीत कौर ने रिएक्ट करते हुए बताया कि शिल्पा शेट्टी के पति ने उन्हें अपनी फिल्मों के मोबाइल एप हॉटशॉट्स में काम करने के लिए उनसे कॉन्टैक्ट किया था।

राज कुंद्रा केस में मशहूर यूट्यूबर का खुलासा, ऐप में काम करने के लिए किया था संपर्क
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल क्या गए हर दिन उनको लेकर के एक नया मामला खुलकर सामने आ रहा है। सोमवार 19 जुलाई देर रात मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के साथ 11 अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी हुई तो न्यायालय ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। राज कुंद्रा के अरेस्ट के बाद उनको लेकर कई लोग अब खुलकर सामने आ रहे हैं।


हाल ही में राज कुंद्रा को लेकर के फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने एक खुलासा किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पुनीत कौर ने रिएक्ट करते हुए बताया कि शिल्पा शेट्टी के पति ने उन्हें अपनी फिल्मों के मोबाइल एप हॉटशॉट्स में काम करने के लिए उनसे कॉन्टैक्ट किया था। इस बात की जानकारी पुनीत कौर ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है।


पुनीत ने अपने इंस्टा अकाउंट से दो स्टोरी पोस्ट की है। पहली स्टोरी में पुनीत कौर ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी के पति ने उनसे अपनी ऐप में काम करने के लिए उन्हें मैसेज किया था। पुनीत कौर ने अपने पोस्ट में एक दोस्त तो टैग करते हुए लिखा है, 'भाई आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है जहां इन्होंने (राज कुंद्रा) हॉटशॉट्स के लिए मुझसे संपर्क किया था!?!? मैं निष्क्रिय हूं।' आगे अपनी दूसरी पोस्ट में पूनीत ने बताया कि पहले उन्हें लगा था कि यह एक स्पैम मैसेज है। यूट्यूबर ने अपनी स्टोरी में लिखा कि 'मै ऐसा सोच भी नहीं यह इंसान सच में लोगों को लुभा रहा था। जब उसने मुझे वह मैसेज किया तो हमें वास्तव में ये लगा कि यह स्पैम है!? ईश्वर यह आदमी जेल में सड़े।' आपको बता दें पुनीत से पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा भी राज कुंद्रा पर ऐसे संगीन आरोप लगा चुकी हैं।

Next Story