Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ragini MMS Returns 2 Trailer Out: न्यूड सीन दिखाकर सारी हदें की गई पार, अकेले में देखें ये ट्रेलर

सनी लियोनी की वेब सीरीज रागिनी एमएमस रिटर्न्स 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में बोल्ड सीन्स की सारी हदें पार की गई है। ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन, बोल्डनेस और हॉरर सभी का मिक्सअप है। ये वेब सीरीज 18 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज होगी।

Ragini MMS Returns 2 Trailer Out: न्यूड सीन दिखाकर सारी हदें की गई पार, अकेले में देखें ये ट्रेलरसनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटनर्स 2' (Ragini MMS Returns 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस' की तीसरी सीरीज है। ट्रेलर जितना बोल्ड सीन्स से भरा हुआ है, उतना ही हॉरर सीन्स से भी भरपूर है।

ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन, बोल्डनेस और हॉरर सभी का मिक्सअप है। ट्रेलर में सनी लियोनी, आरती खेत्रपाल, आध्या गुप्ता, विक्रम सिंह राठौड़, वरूण सूद जैसे कई कलाकार नजर आ रहे है। ट्रेलर में एक विला दिखाया गया है।


ट्रेलर की शुरूआत सनी लियोनी की आवाज और एंट्री के साथ होती है। सनी लियोनी विला के अंदर जाती है और कहती है कि 'मैं यहां विक्टोरिया विला के सारे सीक्रेट्स जानने आई हूं..' इस दौरान सनी लियोनी के साथ उसका पूरा ग्रुप होता है। दरअसल, ट्रेलर में सनी लियोनी रागिनी के किरदार में है, जो एक बैचलर पार्टी का इंतजाम विला में करती है।

इस विला में पहले से एक ब्वॉयज का गैंग मौजूद होता है। वरूण सूद ट्रेलर में होटल मालिक के किरदार में नजर आ रहे है। विला में घूमते हुए सभी के हाथ एक ऐसी चीज लगती है, जो विला के मौजूद 'भूत' को जगा देती है। इसके बाद जो शुरू होता है.. वो सबके होश उड़ा देता है। ट्रेलर में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए है।


वेब सीरीज 18 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि वेबसीरीज का स्पेशल डांस सांग 'हैलो जी' रिलीज हो चुका है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है। इस गाने को अब 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस सांग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है। वहीं कनिका कपूर ने इस गाने को गाया है। बात करें सनी लियोनी के काम की तो वो अभी एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही है। उन्होंने पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई स्पेशल सॉग्स भी किए।

Next Story
Top