Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान से डरकर केआरके ने सलीम ख़ान से लगाई गुहार, कहा- 'डिलीट कर दूंगा सारी रिव्यू वीडियो केस वापस ले लीजिए'

हाल ही में केआरके ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई(Radhe- Your Most Wanted Bhai) का रिव्यू कर फिल्म के बारें में कुछ टिप्पणियां भी की थी। जिसके बाद सलमान खान ने उनके खिलाफ मानहानी का केस दाखिल कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने भाईजान के पिता सलीम ख़ान (Salim Khan) से सलमान को समझाने और उन्हें केस वापस लेने की गुहार लगाई है

Radhe review Salman Khan defamation notice against Kamaal Rashid Khan KRK requests Salim Khan to not proceed case
X

सलमान से डरकर केआरके ने सलीम ख़ान से लगाई गुहार, कहा- डिलीट कर दूंगा सारी रिव्यू वीडियो केस वापस ले लीजिए

बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद ख़ान(KRK) अपने अजीबोगरीब बयानो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार केआरके(KRK) को उनका मज़ाक करना काफी भारी पड़ गया है। केआरके अक्सर फिल्मों के रिव्यू कर फिल्मों का मज़ाक उड़ाया करते हैं। हाल ही में केआरके ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई(Radhe- Your Most Wanted Bhai) का रिव्यू कर फिल्म के बारें में कुछ टिप्पणियां भी की थी। जिसके बाद सलमान खान ने उनके खिलाफ मानहानी का केस दाखिल कर दिया था। पहले तो केआरके ने सलमान खान के साथ बैर लेने की सोची लेकिन जल्द ही उन्हें अपनी भूल का एहसास हो गया और उन्होंने भाईजान के पिता सलीम ख़ान (Salim Khan) से सलमान को समझाने और उन्हें केस वापस लेने की गुहार लगाई है।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सलीम ख़ान सर मैं सलमान की फिल्म और उनके करियर को नुकसान नहीं पहुंचा रहा हूं। मैं सिर्फ मज़ाक के लिए रिव्यू करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी रिव्यू से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करूंगा। अगर वह मुझे अपनी फिल्म की रिव्यू नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता। प्लीज़ उनसे कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। मैं अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर दूंगा'।

बता दे कि मानहानी के केस के बाद केआरके ने सलमान से भिड़ने की कोशिश की थी। केआरके ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था, 'प्रिय समलान ख़ान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे रिव्यू करने से रोकने की बजाय अपको और अच्छी फिल्म बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए शुक्रिया'।

Next Story