Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निखिल भांबरी को Puncch Beat Season 2 के लिए खाने पड़े थे 30 थप्पड़, जानिए शो से जुड़ी अन्य रोचक बातें

निखिल भांबरी (निखिल भंब्री) स्टारर पंच बीट के सीजन 2 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वेब सीरीज को दर्शकों के काफी अच्छे रिव्यूज़ भी मिले हैं। लेकिन पंचबीट के सीजन 2 का शूट फिल्म के कास्ट के लिए आसान नहीं था खासकर निखिल के लिए। एक्टर को एक सीन शूट करने के लिए 30 से ज्यादा थप्पड़ खाने पड़े थे।

निखिल भांबरी को Puncch Beat Season 2 के लिए खाने पड़े थे 30 थप्पड़, जानिए शो से जुड़ी अन्य रोचक बातें
X

निखिल भांबरी (Nikhil Bhambri) स्टारर 'पंच बीट' (Puncch Beat) के सीजन 2 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वेब सीरीज को दर्शकों के काफी अच्छे रिव्यूज़ भी मिले हैं। लेकिन 'पंच बीट 2' (Puncch Beat 2) के सीजन 2 का शूट फिल्म के कास्ट के लिए आसान नहीं था खासकर निखिल भांबरी के लिए। जब वे शूटिंग कर रहे थे तब न केवल तापमान शून्य से नीचे था, बल्कि एक विशेष शॉट के लिए निखिल को मृण्मयी कोलवालकर (Mrinmai Kolwalkar) से 30 से ज्यादा थप्पड़ खाने पड़े थे।

इस बारे में बात करते हुए निखिल भांबरी ने कहा कि हालांकि मैंने शूटिंग के दौरान अपने टाइम को खूब एंजॉय किया, लेकिन 1 दिन ऐसा था जो बहुत मुश्किल था। एक सीन में मृण्मयी कोलवालकर ने मुझे थप्पड़ मारा था, हालांकि लगातार रीटेक के चलते सीन के अंत में मेरा गाल लाल हो गया था। जैसे कि हम शूटिंग उत्तराखंड में कर रहे थे, यह आधी रात की शूटिंग थी और तापमान्य शून्य से नीचे था।

आगे निखिल ने कहा कि हमने इस एक शॉर्ट के लिए लगभग 30 से अधिक टेक दिए, हर बार कुछ न कुछ गलत हो जाता। सीन को सही करने के लिए मैंने उससे कहा था कि इसे रियल रखें ताकि मेरी प्रतिक्रिया नैचुरली आए। आगे निखिल ने बताया कि मृणमाई इस सीन के अंत में सॉरी भी फील कर रही थी। लेकिन ये सभी चीजें शूट का एक हिस्सा और पार्सल हैं और गुड स्पिरिट में ली गई थीं। एक बार जब शूटिंग हो गई तो पूरी टीम एक साथ बैठ गई और इस पर खूब हंसे थे।

आपको बता दें कि ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की 'पंच बीट' वेब सीरीज का पहला सीजन 14 फरवरी 2019 को रिलीज हुआ था। पहले सीजन में इसके 13 एपिसोड आए थे। वहीं सीरीज का दूसरा सीजन MX Player पर 16 जुलाई को रिलीज किया गया है। इसमें निखिल के साथ मृण्मयी कोलवालकर, प्रियंका शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, खुशी जोशी और हर्षिता गौर जैसे कलाकार शामिल हैं। बात अगर निखिल के वर्कफ्रंट की करें तो 'पंच बीट 2' से अलग इस समय वह कुछ एक्साइटिंग शूट कर रहे हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।

Next Story