Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Prachi Desai Birthday: जब वैनिटी वैन में प्राची ने खुद को कर लिया था बंद, एकता कपूर को करनी पड़ी थी मिन्नतें

प्राची देसाई आज 31 साल की हो गई है। आज वो अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैै। उन्होंने अपने करियर में अपने से उम्र में बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। सीरीयल 'कसम से' में उन्होंने एक्टर राम कपूर के साथ काम किया, जो उनकी उम्र में कई ज्यादा बड़े हैं।

Prachi Desai Birthday: जब वैनिटी वैन में प्राची ने खुद को कर लिया था बंद, एकता कपूर को करनी पड़ी थी मिन्नतेंPrachi Desai Birthday Special Prachi Desai Lock Herself In A Vanity Van

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई का 31वां जन्मदिन है। प्राची गुजरात से है, उनका जन्म 12 सितम्बर 1988 को गुजरात में हुआ था। प्राची देसाई ने अपनी शुरूआती पढ़ाई सूरत से की और उसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए पुणे चली गई। प्राची देसाई का सपना बचपन से एक्ट्रेस बनना ही था, जिसके चलते उन्होंने पढ़ाई को बीच में छोड़ टीवी सीरियल की तरफ अपना रुख किया और साल 2006 में टीवी शो 'कसम से' में नजर आई।

View this post on Instagram

🧚🏻‍♀️

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on

इस शो को लोगों का काफी प्यार मिला। इस शो में प्राची ने बानी वालिया के किरदार अदा किया था। यही नहीं, प्राची देसाई 'झलक दिखला जा' में भी नजर आई। टीवी सीरियल करने के बाद प्राची देसाई ने बड़े पर्दे पर काम करने की ठानी और फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन में डेब्यू किया। इस फिल्म में प्राची ने फरहान की बीवी के किरदार निभाया। लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया, जिसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की।



इसके अलावा प्राची देसाई कई सारी बॉलीवुड फिल्मों मे भी काम कर चुकी हैं। 'रॉक ऑन' फिल्म के बाद लाइफ पार्टनर, 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई', 'बोल बच्चन', 'आई मी और मैं' और 'अजहर' जैसी फिल्मों में शानदार फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में जैसे-जैसे उनका सफर आगे बढ़ता गया तो कुछ विवाद भी उनके साथ जुड़ते चले गए।


कई विवादों में एक विवाद खुद को वैनिटी वैन में बंद करने का भी शामिल है। बताया जाता है कि फिल्म विलेन में आइटम सॉन्ग के लिए प्राची को शॉट ब्लाउज पहनना था। जिसके चलते टीम ने प्राची से ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने को कहा, लेकिन प्राची ने ऐसा करने से इंकार कर दिया और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था। प्राची इतना नाराज हुई कि उन्हें मनाने के लिए सेट पर एकता कपूर को बुलाया गया था।

Next Story
Share it
Top