Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Prachi Desai Birthday : प्राची देसाई ने छोटे पर्दे पर दिखाया कमाल, बॉलीवुड में भी मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई आज अपना 31वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है। 'रॉक ऑन' फिल्म के बाद प्राची कई सारी फिल्मों में नजर आईं। इन फिल्मों में लाइफ पार्टनर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Prachi Desai Birthday: प्राची देसाई ने छोटे पर्दे पर दिखाया कमाल, बॉलीवुड में भी मचाया धमालPrachi Desai Birthday Prachi Desai First Bollywood Movie Rock On to all

टीवी से बॉलीवुड में आई प्राची देसाई का आज जन्मदिन है। 12 सितंबर 1988 को प्राची का जन्म हुआ था। आज प्राची अपना 31वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। प्राची ने अपने एक्टिंग की शुरूआत एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसम से' से की थी। प्राची तब 17 साल की थी। उनका ये सीरियल लोगों का काफी पसंद आया और टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहा। प्राची देसाई को उस वक्त फिल्मों में जाने का मौका मिला, जब उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म के लिए ऑडिशन दिया।



प्राची जब स्कूल जाती थी, तब उनका फेवरेट हीरो शाहिद कपूर था, लेकिन बाद में वो ऋतिक रोशन को पंसद करनी लगी। प्राची पुराने एक्टर्स के साथ काम करना चाहती थी। प्राची को लगता था कि पुराने एक्टर और नई एक्ट्रेस की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। सीरियल में काम करने के बाद प्राची को फिल्म रॉक ऑन में रोल ऑफर हुआ।



फिल्म में मिले रोल के ऑफर को प्राची देसाई गवांना नहीं चाहती थी। उन्होंने तुरंत इस ऑफर के लिए हां कर दी और रॉक ऑन में फरहान अख्तर के साथ डेब्यू किया। फिल्म में डेब्यू करने के बाद उनके फैंस की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई। फिल्म रॉक ऑन के बाद प्राची ने इमरान हाशमी के साथ 'वन्स अपॉन ए टाइम' में काम किया। इस फिल्म के लिए उन्हें 6 अवॉर्ड भी मिले।

Next Story
Share it
Top