Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के 'बाहुबली' की अगली फिल्म का ऐलान, 'आदिपुरुष' के नाम से जाने जाएंगे प्रभास

प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। फिल्म का नाम 'आदिपुरुष' है। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है।

बॉलीवुड के बाहुबली की अगली फिल्म का ऐलान, आदिपुरुष के नाम से जाने जाएंगे प्रभास
X
प्रभास

साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड के 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया पर आते है। इन दिनों प्रभास का एक इंस्टाग्राम पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान किया। आपको बता दें कि खबर सामने आई थीं कि प्रभास फिल्म निर्माता ओम राउत (Om Raut) के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।

इन खबरों के बाद से उनके फैंस नए प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगा रहे हैं। इन सब के बीच प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया। उनकी नई फिल्म का नाम है 'आदिपुरुष' (Adipurush), इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। प्रभास (Prabhas) ने फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'बुराई के ऊपर अच्छाई का जश्न मनाते हुए' ये फिल्म एक थ्री डी एक्शन ड्रामा फिल्म है।

फिल्म का पोस्टर एक्शन फिल्म होने की ओर इशारा कर रहे है। जिनमें वो भगवान राम की भूमिका निभाते दिखेंगे। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म 2022 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाएंगे। हालांकि अभी तक उनके लुक को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने इस साल फिल्म 'तानाजी' डायरेक्ट की थी। आपको बता दें कि प्रभास की कई फिल्में में नजर आने वाली हैं।

और पढ़ें
Next Story