Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की एक्ट्रेस ने एक लड़के को जड़े थप्पड़, पूजा बेदी ने स्मृति ईरानी से की इसकी शिकायत

विज्ञापन में संजना सांघी का यूं लड़के को आठ थप्पड़ मारना बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी का जरा भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा करार दिया। पूजा बेदी ने कहा कि ये घरेलू हिंसा को स्वीकार नहीं किया जा सकता।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्ट्रेस ने एक लड़के को जड़े थप्पड़, पूजा बेदी ने स्मृति ईरानी से की इसकी शिकायत
X

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन का जमकर विरोध किया जा रहा है। विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आ रही है। ये विज्ञापन ओटीटी प्लेटफॉर्म का विज्ञापन है। जिसमें संजना सांघी के साथ एक लड़का नजर आ रहा है। विज्ञापन में आप देख सकते है कि संजना सांघी उस लड़के को आठ थप्पड़ मारती है। ऐसा कर वो ये पता लगा सके कि अगला कौन सा शो देखना है।

विज्ञापन में संजना सांघी का यूं लड़के को आठ थप्पड़ मारना बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी का जरा भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा करार दिया। पूजा बेदी ने कहा कि ये घरेलू हिंसा को स्वीकार नहीं किया जा सकता। पूजा बेदी ने संजना सांघी के इस विज्ञापन को भयानक बताते हुए ट्विटर पर आपत्ति जाहिर की और ट्वीट में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी टैग किया।

पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'इस विज्ञापन को देखना काफी भयानक है। पुरुषों के प्रति घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है। क्या होता अगर इस विज्ञापन में पुरुष महिला को थप्पड़ मार रहा होता। विज्ञापन बोर्ड को इसे क्लियर नहीं करना चाहिए था, पुरुषों को भी अधिकार है।' पूजा बेदी का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको बता दें कि पूजा बेदी ने मॉडल मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो की तुलना नागा साधु से की थी।

Next Story