Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पायल रोहतागी ने अहमदाबाद पुलिस के खिलाफ अपना वीडियो किया डिलीट, जानें इसके पीछे है क्या कारण

पायल रोहतगी को बीते महीने अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उन पर आरोप थे कि उन्होंने अपने सोसाइटी के चेयरमैन को धमकाया और हंगामा किया था। हालांकि, बाद में उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसी संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो को शेयर करने के थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस ने अपने एडवोकेट के कहने पर इसे डिलीट कर दिया।

Payal Rohatgi video on ahmedabad police station as her advocate advices her to do so
X

पायल रोहतगी ने अहमदाबाद पुलिस के खिलाफ अपना वीडियो किया डिलीट, जानें इसके पीछे है क्या कारण

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को पिछले महीने अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एक्ट्रेस पर आरोप थे कि उन्होंने अपने सोसाइटी के चेयरमैन को धमकाया और हंगामा किया था। हालांकि, बाद में उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसी संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो को शेयर करने के थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस ने अपने एडवोकेट के कहने पर इसे डिलीट कर दिया।

पायल ने इस वीडियो में अपनी गिरफ्तारी पर पुलिस के खिलाफ आवाज उठायी थी। वीडियों में एक्ट्रेस ने सेटेलाइट पुलिस पर अपनी भड़ास निकाली थी। एक्ट्रेस का कहना था पुलिस को अपने व्यवहार के लिए शर्मिंदा होना चाहिए और साथ ही साथ अपने अनप्रोफेशनल तरीके के लिए एक्ट्रेस से माफी भी मांगनी चाहिए। पायल ने अपनी सच्चाई साबित करते हुए ये भी कहा है कि सीसीटीवी फुटेज से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा और उन्हें किसी गवाह की जरूरत नहीं पड़ेगी। एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में पुलिस के लिए कहा, "जिस तरह से आपने मुझे अपमानित करने की कोशिश की, मुझे लगता है कि एक पूरे पुलिस फोर्स के रूप में आपको शर्मिंदगी महसूस करनी चाहिए और मुझसे माफी मांगनी चाहिए।" इस वीडियो को डिलीट करने के बाद पायल के अकाउंट से एक और पोस्ट किया गया है।

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से जानकारी दी गयी कि उनका पिछला वीडियो डिलीट कर दिया गया है। पायल के पोस्ट में कैप्शन लिखा है, "हमने अहमदाबाद पुलिस पर मिस रोहतगी के वीडियो को हटा दिया है हमारे वकीलों ने हमें ऐसा करने के लिए कहा था। साथ ही डिलीट किए गए अपलोड चाहे वह वीडियो हों या व्हाट्सएप चैट आज के समय में पुनर्प्राप्त किए जा सकते हैं, तो आइए मिस त्यागी के लिए न्याय मिलने के लिए इंतजार करें।"

Next Story