Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज, 'स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू' पर दिया था आपत्तिजनक बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर विवादों में है। दरअसल, राजस्थान की पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पायल रोहतगी पर स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू के परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप है।

पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज, Payal Rohatgi Against Case Registered On Controversial Statement For Freedom Fighter Motilal Nehru

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) एक बार फिर विवादों में है। दरअसल, राजस्थान पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पायल रोहतगी पर स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू के परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप है। जिसके तहत पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम के 66 और 67 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि पायल रोहतगी के खिलाफ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब पुलिस ने धारा सहित केस दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

आपको बता दें जुलाई के महीने में पायल रोहतगी पुलिस केस को लेकर चर्चा में आई थी। लेकिन तब पायल रोहतगी ने पुलिस में केस दर्ज कराया था और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान के खिलाफ शिकायत की थी। पायल रोहतगी ने एजाज खान पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार भी किया। मामले को लेकर पायल रोहतगी ने आरोप लगाए कि एजाज खान ने उन पर और उनकी धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया।



इसके अलावा, पायल रोहतगी कांग्रेस सासंद गुलाम नबी आजाद पर टिप्पणी करने के चलते भी मीडिया में छाई थी। दरअसल, गुलाम नबीं आजाद ने जम्मू कश्मीर को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। इसका जवाब देने के लिए पायल रोहतगी ने एक वीडियो शेयर किया और गुलाम नबी आजाद को पाकिस्तानी आतंकवादी से ज्यादा घिनौना बताया। साथ ही कांग्रेस से बकवास को खत्म करने की सलाह दी।

Next Story
Share it
Top