Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण के जन्मदिन के जश्न में हुआ बड़ा हादसा, दो लोगों की मौत

तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण के जन्मदिन के जश्न में एक बड़ा हादसा हो गया। जन्मदिन के जश्न के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। आखिर किन कारण के चलते उनकी मौत हुई, जानिए इस खबर में।

तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण के जन्मदिन के जश्न में हुआ बड़ा हादसा, दो लोगों की मौत
X
पवन कल्याण

तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण का आज यानी 2 सितंबर को जन्मदिन है। उनकी फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। उनके जन्मदिन को लेकर कुछ फैन्स तैयारी में जुटे थे। इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर में फैंस पवन कल्याण के होर्डिंग लगाने की कोशिश कर रहे थे। फैंस होर्डिंग लगाने के लिए खंभों में चढ़े। इस दौरान किसी ने ध्यान नहीं दिया कि पास से ही एक बिजली की लाइन भी जा रही है। इस लापरवाही में दो फैंस की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पवन सिंह के जन्मदिन की बधाईयों से भरा होर्डिंग के फ्रेम लोहे के पाइप के बने हुए थे। जैसे ही होर्डिंग इस बिजली लाइन के संपर्क में आए, इसे पकड़े लोगों को बिजली का जोर का झटका लगा। ये लोग पवन कल्याण के राजनीतिक दल पार्टी 'जन सेना पार्टी' के लिए भी काम करते थे। फैंस की मौत की खबर सुनकर पवन सिंह को तड़का झटका लगा और उन्होंने मृतक फैंस के परिवार की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया। पवन कल्याण ने कहा कि इनके परिवार वालों की देखभाल की जिम्मेदारी वो उठाएंगे।

यही नहीं, पवन सिंह ने मृतक फैंस के परिवार को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का भी ऐलान किया। वहीं टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने भी इस घटना पर दुख जताया। इनके अलावा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर ने ट्वीट करके कहा कि परिवार को दो-दो लाख रुपये देने का ऐलान किया। एक वेबसाइट की मानें तो, पवन सिंह के जन्मदिन पर ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ है। एक रिपोर्ट की मानें तो, साल 2018 में भी दो फैंस पवन सिंह के नाम का बैनर लगा रहे थे। उसी दौरान हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आकर उनकी भी मौत हो गई थी।

Next Story