Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 42: फिल्म ने 42वें दिन भी की बंपर कमाई, अब तक इतने करोड़ का कलेक्शन

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 42: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) ने सिनेमाघरों में धमाल मचा कर रख दिया...

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 42: फिल्म ने 42वें दिन भी की बंपर कमाई, अब तक इतने करोड़ का कलेक्शन

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 42: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) शानदार कमाई कर रही है।

फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि 'पति पत्नी और वो' ने 42वें दिन 37 लाख का बिजनेस किया। इस कमाई के साथ फिल्म का कलेक्शन 95.05 करोड़ रुपये हो सकता है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 55.97 करोड़ की कमाई की जबकि दूसरे हफ्ते में 20.63 करोड़ की कमाई की, तीसरे हफ्ते में 7.56, चौथे हफ्ते 6.03 करोड़ और पांचवें हफ्ते 4.54 करोड़ का बिजनेस किया।


फिल्म की कहानी- 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की कहानी चिंटू त्यागी की है। फिल्म में चिंटू त्यागी का किरदार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने निभाया है, जो कानपुर में पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में सिविल इंजीनियर के तौर पर काम करता है। चिंटू अपने माता-पिता की हर बात मानता है। माता-पिता के कहने पर वो शादी के लिए लड़की देखने जाता है, वहां उसकी मुलाकात वेदिका से होती है। वेदिका के किरदार में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) है।


वेदिका पहली मुलाकात में चिंटू से वर्जिनिटी और ब्रेकअप के बारे में सब कुछ बता देती हैं। इस बात से चिंटू त्यागी को कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों शादी के लिए हां कर देते है। शादी के बाद कुछ दिन तक सब अच्छा बीत रहा होता है, लेकिन बाद में चिंटू को अपनी लाइफ बोरिंग लगने लगती है। इस बाद तपस्या सिंह नाम की लड़की की एंट्री होती है। तपस्या दिखने पर काफी हॉट एंड सेक्सी है। जिसे देख चिंटू पहली नजर में फिदा हो जाता है।


तपस्या के रोल में अनन्या पांडे (Ananya Panday) है, जो काम के सिलसिले में दिल्ली से कानपुर पीडब्ल्यूडी के दफ्तर आती है। काम के दौरान चिंटू और तपस्या एक-दूसरे के साथ रोमांस करना शुरू कर देते है। लेकिन इस बीच तपस्या को पता चल जाता है कि चिटूं शादीशुदा है। जिसके बाद तपस्या चिंटू से ब्रेकअप कर लेती है। खुद को बचाने के लिए चिंटू मनगढ़ंत कहानी बनाता है और कहता हैं कि उसकी पत्नी वेदिका का किसी और के साथ अफेयर है और वो इस शादी से खुश नहीं हैं। फिल्म की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे बीच में ट्विस्ट देखने को मिलते है।

Next Story
Top