Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रेड्डी की 'प्रीति' के साथ रोमांस करते दिखे परेश रावल के बेटे, इलाहाबादी में दहाड़ा

यह लड़का-लड़की और विलेन वाली फार्मूला लव स्टोरी लगती है, जिसमें नॉर्थ इंडिया की चालू या टपोरी टाइप भाषा का तड़का लगाया गया है।

अर्जुन रेड्डी की प्रीति के साथ रोमांस करते दिखे परेश रावल के बेटे, इलाहाबादी में दहाड़ा
X

कोरोना से लॉकडाउन के इस दौर में लोग आदित्य परेश की डेब्यू फिल्म जी5 पर देख सकेंगे। नाम है, बमफाड़। 10 अप्रैल को यह रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लेकिन प्रभावित नहीं करता।

लंबे समय से फिल्मों में परेश रावल और स्वरूप संपत के बेटे आदित्य के डेब्यू की चर्चाएं थीं। कोरोना से लॉकडाउन के इस दौर में लोग आदित्य परेश की डेब्यू फिल्म जी5 पर देख सकेंगे। नाम है, बमफाड़। 10 अप्रैल को यह रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लेकिन प्रभावित नहीं करता।

बमफाड़ के ट्रेलर में इसके नाम के अलावा कुछ फाड़ू नजर नहीं आता। यह लड़का-लड़की और विलेन वाली फार्मूला लव स्टोरी लगती है, जिसमें नॉर्थ इंडिया की चालू या टपोरी टाइप भाषा का तड़का लगाया गया है। इसमें भी ट्रेलर से यही लगता है कि मुंबइया हिंदी की नकल करते हुए उत्तर भारतीय माहौल के चालू शब्दों को जबर्दस्ती डाला गया है।

ऐसे में फिल्म का इंतजार यही देखने के लिए रहेगा कि परेश रावल और स्वरूप संपत के बड़े बेटे आदित्य का अभिनय और अंदाज कैसा है। इसके साथ ही अभिनेत्री शालिनी पांडे पर भी नजर रहेगी, जो अभी तक साउथ में फिल्में कर रही थीं। शालिनी ने तेलुगु की अर्जुन रेड्डी (2017) में लीड रोल किया था, जिसकी रीमेक कबीर सिंह पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर हिट थी। शलिनी आने वाली रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार में भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

बमफाड़ की थीम है, मोहब्बत नसीब है सिर्फ उनको… जिनकी आशिकी है बमफाड़। फिल्म की कहानी के केंद्र में इलाहाबाद में रहने वाली नीलम (शालिनी पांडे) और नसीर जमाल (आदित्य रावल) हैं। मोहब्बत की इस कहानी में हिंदू-मुस्लिम ऐंगिल भी है।


पिछले दिनों वेब सीरीज शी के में जबर्दस्त अभिनय के लिए चर्चा पाने वाले विजय वर्मा यहां मुख्य विलेन जिगर फरीदी का रोल निभा रहे हैं। जार पिक्चर्स और शिखा फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रेजेंट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म से रंजन चंदेल निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

Next Story