Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत पर बायोपिक बनाएगी 'पंगा' की डायरेक्टर, फिल्म का नाम होगा 'कंगना vs कंगना' !

फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत का शानदार काम देखकर डायरेक्टर अश्विनी अय्यर अब उन पर बायोपिक बनाने के बारे में सोच रही है। लेकिन इसके लिए वो खास दिन का इंतजार कर रही है।

कंगना रनौत पर बायोपिक बनाएगी पंगा की डायरेक्टर, फिल्म का नाम होगा कंगना vs कंगनाकंगना रनौत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 'पंगा' (Panga) फिल्म के जरिए बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। वो कंगना के काम से इतनी इम्प्रेस है, कि वो अब कंगना रनौत की बायोपिक बनाने के बारे में सोच रही है। इसके लिए उन्होंने टाइटल भी सोच लिया है।

फिल्म का टाइटल होगा 'कंगना vs कंगना'... इसके लिए वो अब कंगना से बात करेगी। दरअसल, फिल्म 'पंगा' के हिट होने की खुशी में एक इवेंट आयोजित किया गया, जहां ये सब बाते अश्विनी अय्यर ने कही।


डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कहा कि अगर उन्हें आने वाले दिनों में मौका मिलता है तो वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बायोपिक बनाना चाहेंगी... जिसका टाइटल होगा 'कंगना vs कंगना'... उन्होंने कहा कि अभी तो थोड़ा जल्दी होगा, क्योंकि कंगना को अभी अपने जीवन में काफी कुछ अचीव करना है। अश्विनी ने आगे कहा कि कंगना अगर मुझे ऐसा करने की इजाजत देती है, तो आने वाले समय में मैं उनके ऊपर बायोपिक बनाना चाहूंगी... बायोपिक बनाने के लिए वो कंगना की शादी का इंतजार कर रही है। अश्विनी अय्यर ने कहा कि पहले कंगना शादी कर रहे, तभी उनकी बायोपिक बनाने की तैयारी शुरू करूंगी। आपको बता दें कि 'थलाइवी' में एक्टिंग करने के बाद कंगना ने खुद पर एक बायोपिक बनाने का आइडिया दिया था।

कंगना रनौत की तारीफ करते हुए अश्विनी (Ashwiny Iyer Tiwari) ने कहा कि 'मैं एक कलाकार के रूम में कंगना रनौत की बहुत इज्जत करती हूं... उनका खुद के लिए एक स्टैंड है। आपको बता दें कि फिल्म 'पंगा' लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को देख दर्शक कंगना की जमकर तारीफ कर रहे है। फिल्म में कंगना ने ऐसे कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाया है, जो शादी के बाद अपने खेल से दूर हो जाती है और परिवार की जिम्मेदारियों से घिर जाती है, लेकिन उनका बेटा उनके एक खिलाड़ी के जूनून को फिर से जगाता है और कंगना 32 साल की उम्र में फिर से कबड्डी में वापसी करती है।

Next Story
Top