Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, मेहविश की ब्रा के कलर पर लोग करने लगे चर्चा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया। जिस पर आने वालें कमेंट्स से एक्ट्रेस को बहुत गुस्सा आया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने लोगों की फटकार लगाते हुए अपने इंस्टा हैंडल से 2 स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने लोगों की मानसिकता पर निशाना साधा है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, मेहविश की ब्रा के कलर पर लोग करने लगे चर्चा
X

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया। जिस पर आने वालें कमेंट्स से एक्ट्रेस को बहुत गुस्सा आया है क्योंकि लोगों ने एक्ट्रेस की ब्रा के कलर को लेकर के चर्चा करनी शुरु कर दी थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने लोगों की फटकार लगाते हुए अपने इंस्टा हैंडल से 2 स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने लोगों की मानसिकता पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी कहा है कि देश में कई और भी मुद्दे हैं उन पर अपनी एनर्जी खर्च करें।

दरअसल मेहविश ने हाल फिलहाल में अपने इंस्टा से पाकिस्तान देश का झंडा हाथ में लिए एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट पर आज़ादी को लेकर के एक बहुत ही खूबसूरत मैसेज दिया था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "संयुक्त प्रयास और हमारे भाग्य में विश्वास के साथ ही हम अपने सपनों के पाकिस्तान को हकीकत में बदलने में कामयाब होंगे।" झंडा फहराना पर्याप्त नहीं है, अगर हम वास्तव में इस देश का सम्मान करते हैं, अगर हम वास्तव में इस देश का सम्मान करते हैं, तो हमें अपने पूर्वजों के आदर्शों को अपनाने की जरूरत है। आज़ादी दिवस की शुभकामनाएं। तो वहां के लोगो ने उनकी इस बात पर गौर देना जरूरी न समझते हुए एक बहुत ही शर्मनाक हरकत की है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ जो अपनी फोटो पोस्ट की थी इसमें उन्होंने सफेद रंग की कुर्ती पहनी हुई थी। इसे देखकर वहां के लोग उनके आज़ादी को लेकर किए गए संदेश को भूलकर उनकी ब्रा के कलर पर चर्चा करने लगे। एक्ट्रेस को इस बात पर काफी गुस्सा आयी।


लोगों की इस घटिया, छिछोरी हरकत का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा से दो स्टोरी शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस ने लोगों को कड़ी फटकार लगा दी है। मेहविश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- "इस पोस्ट पर आए कुछ कमेंट्स को देखकर दिमाग खराब हो रहा है। बेशर्म लोग मेरी ब्रा के कलर पर चर्चा करके लोग इस बात को जाहिर कर रहे हैं कि उनका दिमाग कितना खराब और गंदा है. ब्लैक, ग्रे या ग्रीन ये तुम लोगों का बिजनेस नहीं है। खुदा के लिए बड़े हो जाइए। ये कोई हैरानी की बात नहीं है कि समाज में ये गंदगी भरी हुई है।" अपनी अगली स्टोरी में मेहविश लिखती हैं, "मैं सुझाव देना चाहूंगी कि समाज में बहुत बड़े मुद्दे हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। केवल तभी इस एनर्जी को बेहतर और सार्थक शोधों में निवेश किया जा सकता है।" आपको बता दें कि मेहविश पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। एक्ट्रेस कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं है। एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी तगड़ी है, उन्हें इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Next Story