Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pagalpanti Box Office Collection Day 31: धीमी रफ्तार में 'पागलपंती' ने छुआ 70 करोड़ का आंकड़ा, जानें अब तक की कमाई

Pagalpanti Box Office Collection Day 31: 'पागलपंती' की कलेक्शन में उतार-चढ़ाव जारी है। फिल्म कभी करोड़ों में तो कभी लाख में कमाई कर रही है। फिल्म ने 31वें दिन इतने लाख का बिजनेस किया।

Pagalpanti Box Office Collection Day 31: धीमी रफ्तार में पागलपंती ने छुआ 70 करोड़ का आंकड़ा, जानें अब तक की कमाईपागलपंती

Pagalpanti Box Office Collection Day 31: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) की कमाई का आंकड़ा पर गिरता जा रहा है। फिल्म ने 31वें दिन 4 लाख का कलेक्शन किया है। जिसके चलते फिल्म की अब तक की कमाई 70.08 करोड़ की कमाई की। फिल्म की अब तक की कमाई पर नजर डाले तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 32.90 की कमाई की, जबकि दूसरे हफ्ते 28.06 करोड़ की कमाई की... वहीं तीसरे हफ्ते 19.45 करोड़ की कमाई की।


फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, इलियाना डीक्रूज और उर्वशी रौतेला लीड रोल में है। फिल्म की कहानी ऐसे तीन दोस्तों की है, जो जहां भी जाते, वहां काम खराब ही करके आते है। जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट तीनों ही किस्मत के मारे है। ऐसे में किस्मत इन तीनों को लंदन के डॉन राजा और वाईफाई भाई से मिलवा देती है। वो एक नुकसान की भरपाई करने के लिए तीनों को हायर कर लेते है।


आपको बता दें कि फिल्म में डॉन के किरदार में सौरभ शुक्ला और वाईफाई भाई के किरदार में अनिल कपूर है। वहीं राज किशोर के किरदार में जॉन अब्राहम, जंकी के किरदार में अरशद वारसी और चंदू के किरदार में पुलकित सम्राट है। नुकसान की भरपाई को लेकर यहां से पागलपंती शुरू होती है, जो सभी की लाइफ में गड़बड़ी पैदा कर देती है। फिल्म में नीरज मोदी नाम का भी एक किरदार है, जो इनामुलहक ने निभाया है। ये नाम नीरव मोदी से मिलता जुलता है।


फिल्म के रिव्यू- फिल्म में अनीस बज्मी ने एक्ट्रेसिस की लाइन लगा दी है। इलियाना डी क्रूज ने एक्टिंग से थोड़ी बहुत तारीफ पाई है, लेकिन कृति खरबंदा अपने किरदार से अलग ही भाग रही है। फिल्म में उनका किरदार एक रईस बाप की बिगड़्रैल बेटी का है, लेकिन वो ये रोल सही से कर पाने में चूक गई। इसके अलावा, उर्वशी रौतेला को अनीस बज्मी ने फिल्म में क्यों लिया, इस सवाल पर लोग उलझे हुए है। वहीं एक्टर्स की बात करें तो जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला के एक्टिंग की ही लोग तारीफ कर रहे है।

Next Story
Top