Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के इस Situation पर फिट बैठा 'पता नहीं जी कौन सा नशा करता है' गाना

रितेश देशमुख और जेनिलया डिसूजा की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा को प्रीति जिंटा से काफी जलन हो रही है।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के इस Situation पर फिट बैठा पता नहीं जी कौन सा नशा करता है गाना
X

रितेश देशमुख और जेनिलया डिसूजा की जोड़ी वन ऑफ द फेवरेट जोड़ी है। इस जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा को प्रीति जिंटा से काफी जलन हो रही है। इस वीडियो के बारे में बताने से पहले हम आपको इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताते है। पहली बार जेनेलिया ने जब रितेश को एयरपोर्ट पर देखा था तो उन्होंने रितेश को इग्नोर कर दिया था, क्योंकि वो जानती थी कि रितेश विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे है।

जेनेलिया को लगा कि रितेश अमीर घराने के बिगड़े हुए लड़के है। वहीं जब रितेश ने जेनेलिया को देखा, तो पहली ही नजर में दिल दे बैठे थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 2002 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूट के दौरान जेनेलिया की सोच रितेश के प्रति बदलती गई और दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई। शूटिंग खत्म होने के बाद रितेश जेनेलिया को काफी मिस करते थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'मस्ती' में साथ में काम किया। दोनों ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

10 साल तक डेट करने के बाद 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली। ये शादी दो रीति-रिवाज के तहत हुई। पहले उनकी क्रिश्चियन वेडिंग हुई फिर महाराष्ट्रियन.. जेनेलिया क्रिश्चियन परिवार से हैं इसलिए पहले चर्च में शादी हुई और दूसरी बार महाराष्ट्रियन रीति रिवाज के साथ दोनों ने सात फेरे लिए ​गए। अब बात करते है वायरल हो रहे वीडियो की... वीडियो में आप देख सकते है कि रितेश देशमुख प्रीति जिंटा से बात कर रहे है। इस दौरान पीछे खड़ी जेनेलिया ये सब देख रही है। उनके हाव-भाव से लग रहा है कि उनको ये पसंद नहीं आ रहा है। इस Situation पर किसी ने हार्डी संधू का गाना 'तितलियां' एडिट कर दिया।

Next Story