Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोरा फतेही ने भूखे पेट की थी 'दिलबर' सॉन्ग की शूटिंग, 18 घंटे तक नहीं खाया था खाना

Nora Fatehi: साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का 'दिलबर' सॉन्ग आज भी लोगों को काफी पसंद है। इस गाने पर लोग शादी-पार्टीज में जमकर डांस करते है।

नोरा फतेही ने भूखे पेट की थी दिलबर सॉन्ग की शूटिंग, 18 घंटे तक नहीं खाया था खाना
X

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने लोगों के दिलों में अपनी खास इमेज बनाई हुई है। नोरा ने अपनी कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। नोरा के यूं तो कई गाने सुपरहिट है। लेकिन साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का 'दिलबर' सॉन्ग आज भी लोगों को काफी पसंद है। इस गाने पर लोग शादी-पार्टीज में जमकर डांस करते है। इस गाने की शूटिंग को लेकर नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में कई राज खोले।

नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो गाने के मेकिंग के दौरान काफी नर्वस थी और बिना कुछ खाए-पिए घंटों इसकी शूटिंग कर रही थी। आपको बता दें कि 'दिलबर' सॉन्ग का ओरिजिनल वर्जन 1993 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' में सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। वहीं, इस गाने के रीमिक्स वर्जन पर नोरा फतेही ने अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान कर दिया। इस गाने ने नोरा फतेही को और भी नेम एंड फेम दिला दिया।

आपको बता दें कि नोरा फतेही का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'छोड़ देंगे' लॉन्च हुआ था। इस वीडियो में नोरा बिलकुल ही अलग अंदाज में नजर आई थीं। पहली बार वो इंडियन डांस फॉर्म में परफॉर्म करती हुई दिखाई दी। इस गाने को अभी तक 65 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले नोरा फतेही का 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग सामने आया था। जिसमें वो पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ नजर आई थीं। इस सॉन्ग ने भी यू-ट्यूब पर कमाल कर दिया था।

Next Story