Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिषेक बच्चन की ऑनस्क्रीन Wife को हुआ कोरोना, मां भी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

Nikita Dutta Tests Positive For Covid 19: अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अब अभिषेक बच्चन की ऑनस्क्रीन वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है।

अभिषेक बच्चन की ऑनस्क्रीन Wife को हुआ कोरोना, मां भी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती
X

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर की चपेट में बॉलीवुड आता नजर आ रहा है। एक के बाद एक सितारें कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दे रहे है। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अब अभिषेक बच्चन की ऑनस्क्रीन वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार निभाने वाली निकिता दत्त के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है।

इस बात की जानकारी निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने अपनी रिपोर्ट आने के बाद खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है। बताया जा रहा है कि निकिता के अलावा उनके परिवार में उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित हो गई है। उनकी मां दिल्ली में रहती है। मां की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। आपको बता दें कि निकिता दत्ता फिल्म की प्रमोशन्स में बिजी चल रही थी। ऐसे में जो भी उनके संपर्क में आया है, सभी का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

निकिता दत्ता मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'एक दूजे के वास्ते' से की थी। इसके बाद वो फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस जिया शर्मा का किरदार निभाती दिखाई दी। इसके अलावा, निकिता अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म में वो अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार निभा रही है। निकिता दत्ता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का भी कोविड 19 टेस्ट होगा।

Next Story