Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीना गुप्ता ने शेयर किया पुराना एक्सपीरियंस, सालो तक अकेले कैसे बितायी लाइफ, बोली- पिता ही थे मेरे बॉयफेंड

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली नीना गुप्ता एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल उन्होंने हाल ही में एक बयान दिया जो इस समय काफी चर्चित है।

Neena Gupta shared older days experience, how she alone lived life, said father was her only boyfriend
X

नीना गुप्ता ने शेयर किया पुराना एक्सपीरियंस

बॉलीवुड में अपनी स्ट्रांग और बोल्ड इमेज से पहचाने जाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता(Neena Gupta) की हाल ही में फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन'(Sardar Ka Grandson) रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके पोते का रोल निभा रहे अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह(Rakulpreet Singh) लीड रोल में हैं। नीना गुप्ता अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही है। चाहें वो वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विव रिचर्ड्स(Viv Richards) के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें हो या फिर बिना शादी के एक बच्ची मसाबा(Masaba) की मां बनना या फिर विवेक के साथ उनकी शादी। नीना की पर्सनल लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रही है।

हाल ही में नीना गुप्ता से जुड़ी एक और खबर है जो इस वक्त काफी चर्चित है। दरअसल फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने रेडियो जॉकी सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यु दिया था। इस इंटरव्यु के दौरान नीना ने अपने उन दिनो के एक्सपीरियंस को शेयर किया जो उन्होंने अकेले बिताये थे। नीना ने आर जे सिड कनन को बताया कि उन्होंनें जिंदगी का काफी समय अकेले ही बिताया है। आर जे से बातचीत करते हुए नीना ने कहा, 'ऐसा बहुत समय तक रहा क्योंकि मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था और ना ही मेरा पति था। मेरे पिता ही मेरे बॉयफ्रेंड थे। वो हमारे घर के मर्द थे।' नीना ने आगे कहा, 'मुझे अकेलापन लगता था, लेकिन भगवान ने मुझे ताकत दी थी कि मैं हमेशा आगे बढ़ने में सक्षम हूं। मैं पास्ट में फंसी नहीं रही।'

बता दें कि नीना ने फिल्मों में वापसी आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'बधाई हो'(Badhai Ho) से की थी। नीना गुप्ता ने फिल्म में आयुष्मान खुराना की मां का रोल निभाया था जो कि अधेड़ उम्र में फिर से मां बनने वाली होती है। इस फिल्म को ऑडियंस के साथ- साथ फिल्म क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था। साथ ही साथ नीना ने इस फिल्म में अपने जोरदार अभिनय के लिए कई अवार्डस भी जीते थे।

Next Story