Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई ने उगला कोकेन नेटवर्क का सच, पुलिस ने शुरू की ड्रग पैडलर्स की धर-पकड़

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई ने कोकेन नेटवर्क का खुलासा किया। जिसके बाद पुलिस ने ड्रग पैडलर्स की धर-पकड़ शुरू कर दी।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई ने उगला कोकेन नेटवर्क का सच, पुलिस ने शुरू की ड्रग पैडलर्स की धर-पकड़
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही है। इस मामले में एनसीबी कई लोगों की भी गिरफ्तारी कर चुकीं है। जांच का दायरा बढ़ा तो कोकेन सप्लाई नेटवर्क भी सामने आया। एनसीबी ने एक कोकेन सप्लायर को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ जारी है। जानकारी के मुताबिक, कोकेन सप्लाई नेटवर्क का खुलासा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने किया।

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टैबलेट्स बरामद की गई थी। उन्होंने पूछताछ के दौरान कई ड्रग पैडलर का नामों का खुलासा किया। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू की। इस मामले में अब तक 24 लोगों को गिरफ्तारियां हो चुकीं है। अगिसिलाओस से पूछताछ जारी है, उम्मीद की जा रही है कि अगिसिलाओस अभी और भी कई खुलासे कर सकते है। इस मामले को लेकर जांच जारी है।


बात करें अगर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स केस की तो, इस मामले में आए दिन कई खुलासे हो रहे है। एनसीबी के निशाने पर पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती आए थे। जिनसे पूछताछ की गई। इसके बाद एनसीबी ने सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू की। रिया चक्रवर्की और शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया। रिया को तकरीबन एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। जिसके बाद जमानत होने के बाद अब वो बाहर आ चुकीं है।

Next Story