Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलिया ने बढ़ाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुसीबतें, बुढ़ाना पुलिस कसेगी एक्टर पर अपना शिकंजा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके और परिवार के सदस्यों के खिलाफ बुढाना थाने में अपना बयान दर्ज कराया है। अपनी बयान में आलिया ने छेड़छाड़ और घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाए है।

आलिया ने बढ़ाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुसीबतें, बुढ़ाना पुलिस कसेगी एक्टर पर अपना शिंकजा
X
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। नवाजुद्दीन सिद्दी मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के मूल निवासी है। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बुढाना थाने में ही उनके और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने में आई और उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्द कराई है। आपको बता दें कि 27 जुलाई को आलिया ने अपनी शिकायत मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।

इस शिकायत को बुढाना पुलिस स्टेशन में फॉरवर्ड किया गया। अपनी शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के परिवार पर कई आरोप लगाए। आलिया ने अपनी शिकायत में कहा कि नवाजुद्दीन के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2012 में परिवार के एक सदस्य के साथ छेड़छाड़ की थी। इस बारे में उन्होंने अपने ससुराल वालों को बताया था, लेकिन परिवार वालों ने उन्हें चुप रहने को कहा। फिलहाल, पुलिस ने आलिया का बयान दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

आपको बता दें कि कोरोना (Corona Virus) के वजह से लॉकडाउन के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से अपने मूल निवास बुहाना आ गए थे और तब से यहीं पर ही है। इन आरोपों का परिवार के लोगों ने खंड़न किया है। वहीं नवाजुद्दीन ने भी इन सभी आरोपों से इनकार किया है। उनकी पत्नी आलिया लगातार उनपर और उनके परिवार वालों पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। वो अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए लेते है।

Next Story