Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक नहीं बल्कि एक और मौका देना चाहती है पत्नी आलिया, कहा- 'बदलते रुप से इंप्रेस हूं'

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui: आलिया ने नवाज को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। साथ ही कई संगीन आरोप‌ लगाए थे, लेकिन अब आलिया नवाज ‌से तलाक लेना नहीं‌ चाहती।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक नहीं बल्कि एक और मौका देना चाहती है पत्नी आलिया, कहा- बदलते रुप से इंप्रेस हूं
X

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडे का तलाक केस चल रहा है। आलिया ने नवाज को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। साथ ही कई संगीन आरोप‌ लगाए थे, लेकिन अब आलिया नवाज ‌से तलाक लेना नहीं‌ चाहती। एबीपी न्यूज के मुताबिक, वो अपने इस रिश्ते को फिर से मौका देना चाहती है, वो अपने पति नवाज के साथ रहना चाहती है।

आलिया ने चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं पिछले 10 दिनों से कोरोना पॉजिटिव हूं। जिसके चलते मैं अपने घर में आइसोलेशन में हूं। ऐसे में मेरे बच्चों को ख्याल नवाज खुद रख रहे है। शूटिंग में बिजी होने के बाद भी वो दोनों बच्चों को टाइम दे रहे है। उनके खाने-पीने से लेकर उनकी पढ़ाई-लिखाई और हर जरूरत का चीजों का ध्यान बखूबी रख रहे है। यही नहीं, मेरी जरूरतों और हेल्थ को लेकर भी वो अक्सर मुझे फोन करते है।

आलिया ने बताया कि नवाज के इस बदलते रवैये से मैं काफी इम्प्रेस हूं.. नवाज पहले अपने बच्चों पर कभी ध्यान नहीं दे पाते थे लेकिन अब उनका ये बदला हुआ रूप देखकर मैं हैरान हूं।' आलिया कहती है- 'मैं और नवाज दोनों मिलकर हमारे बीच पैदा हुई तमाम परेशानियों को दूर करने की कोशिश करेंगे.. आगे चलकर हम दोनों मिल-बैठकर अपनी तमाम गलतफहमियों को सुलझाएंगे... इसे लेकर हम दोनों में बातचीत हो रही है।' आपको बता दें कि आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई आरोप लगाए थे। आलिया का आरोप था कि नवाज उनके साथ बदतमीजी करते है और उनके बच्चों की उपेक्षा करते है।

Next Story