Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raat Akeli Hai Review: मर्डर की गुत्थी ने दर्शकों को भी उलझाया, आखिर कौन निकला असली कातिल ?

नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' रिलीज हो चुकीं है। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में एक मर्डर के कई सस्पेक्ट है।

Raat Akeli Hai Review: मर्डर की गुत्थी ने दर्शकों को भी उलझाया, आखिर कौन निकला असली कातिल ?
X
नवाजुद्दीन सिद्दिकी

नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' रिलीज हो चुकीं है। फिल्म के रिव्यूज भी सामने आने लगे है। फैंस को फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में राधिका आप्टे फिल्म में 'राधा' नाम की लड़की का किरदार निभा रही है। जिसकी शादी बुजुर्ग ठाकुर रघुवेंद्र सिंह से हो जाती है। ठाकुर की पहली बीवी पांच साल पहले मर गई थी। ठाकुर के परिवार में कोई भी उनसे प्यार नहीं करता। शादी होने के बाद परिवार के सभी सदस्यों को लगता है कि राधिका आप्टे ठाकुर की सारी प्रॉपर्टी हड़प लेगी। इस बीच ठाकुर का मर्डर हो जाता है। अब सवाल ये होता है कि आखिर ठाकुर को किसने मारा और क्यों ?

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) ने यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर जटिल यादव का किरदार निभाया है। जो एक मर्डर केस की इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं। इस केस में कई चौंकाने वाले किस्से भी आते है और परतें दर परतें खुलती जाती है। एक-एक कर दो और लाशें नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिलती है। इस मामले को दबाया जा सके, इसलिए एक और मर्डर किया जाता है। केस जैसे-जैसे आगे बढ़ता जाता है, वैसे ही और उलझता जाता है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर विधायक और एसएसपी दबाव है कि वो मामले को रफा-दफा कर दें।

इस पर इंस्पेक्टर जटिल यादव का जो जवाब होता है। वो फैंस के दिल को जीत लेता है। जटिल यादव अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहते है कि 'एक बार दिमाग ठनक गया ना तो चाहे वर्दी जाए चाहे चौकी, हम सच कहीं से भी खोद निकालेंगे', केस की जांच की आंच राधिका आप्टे (Radhika Apte) पर भी जाती है। कुछ लोगों का कहना है कि राधा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ठाकुर रघुवेंद्र सिंह की जान ली। वहीं जटिल यादव के राधा से बर्ताव को देख कर उनका एक कांस्टेबल साथी उनपर शक करता है। कांस्टेबल को लगता है कि कहीं उनके साहब को राधा से प्यार तो नहीं हो गया।

Next Story
Top