Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raat Akeli Hai Trailer Out: मौत की गुत्थी को सुलझाते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शक के रडार पर राधिका आप्टे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को काफी प्यार दिया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर काफी संस्पेस से भरा हुआ है।

Raat Akeli Hai Trailer Out: मौत की गुत्थी को सुलझाते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शक के रडार पर राधिका आप्टे
X
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर फिल्मों की बाढ़ आने वाली है। नेटफ्लिक्स ने 17 फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया है। जिसमें से एक है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai Trailer)... फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के अवाला आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया भी लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पुलिस इंस्पेक्टर जटिल यादव का रोल निभा रहे है। जो एक मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटे है। कहानी एक परिवार की है, जहां घर के मालिक ठाकुर रघुबीर सिंह की मौत हो जाती है। कुछ दिनों बाद पता चलता है कि ठाकुर रघुबीर सिंह की मौत नहीं बल्कि मर्डर हुआ था। ये केस इंस्पेक्टर जटिल यादव के पास जाता है। केस की छानबीन करते हुए जटिल यादव को पता चलता है कि रघुबीर सिंह के रिश्ते उनके परिवार के साथ अच्छे नहीं थे। फिल्म का ट्रेलर काफी संस्पेस से भरा हुआ है।

फिल्म में आपको कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। ट्रेलर में हर किरदार की अपनी एक कहानी है। राधिका आप्टे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के शक के घेरे में रहती है। फिल्म में राधिका आप्टे मृतक की 'दुल्हन' का किरदार निभाती दिखाई देंगी। ट्रेलर के जरिए फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाने पर यूजर्स इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म 'नाइव्स आउट' से कर रहे है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे है। ट्रेलर को बेहद शानदार तरीके से एडिट किया गया है। ट्रेलर में सिस्टम में हो रहे करप्शन को भी दिखाया गया है। ये फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Next Story