Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेरे परिवार ने सबसे ज्यादा नई प्रतिभाओं को लॉन्च कियाः पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया कि उनके परिवार के प्रोडक्शन हाउस को इस बहस में खींचा जा रहा है जिसने 2006 में आई अनुराग बसु की "गैंगस्टर" में कंगना रनौत को लॉन्च किया था।

पूजा भट्ट और नंदिता दास ने शाहीन बाद के प्रदर्शन का किया समर्थन किया, कहा- देख को बांट रहे नेता
X
पूजा भट्ट और नंदिता दास

मुंबई. अभिनेत्री पूजा भट्ट ने बुधवार को कहा कि उनके पिता महेश भट्ट और चाचा मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस 'विशेष फिल्म्स' ने सिनेमा जगत में नई प्रतिभाओं को मौका देने के लिए जितना काम किया है, उतना तो पूरे बॉलीवुड ने मिलकर नहीं किया है।

पूजा भट्ट की यह टिप्पणी भाई-भतीजावाद पर चल रही बहस की प्रतिक्रिया में आई है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह बहस और तेज़ हो गई है।

उनके परिवार को भी सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद को लेकर निशाना बनाया जा रहा है। उनके फिल्मकार पिता और सौतेली बहन आलिया भट्ट की भी आलोचना की गई है।

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया कि उनके परिवार के प्रोडक्शन हाउस को इस बहस में खींचा जा रहा है जिसने 2006 में आई अनुराग बसु की "गैंगस्टर" में कंगना रनौत को लॉन्च किया था।

उन्होंने कहा, "सबसे गर्म विषय भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी करने को कहा गया है। उस 'परिवार' के हिस्से के तौर मैं हंस सकती हूं, जिसने सबसे ज्यादा नई प्रतिभाओं--अभिनेताओं, संगीतकारों, तकनीशियनों को लॉन्च किया है, जितना पूरे फिल्म जगत ने मिलकर नहीं किया है। तथ्य पर बात करने वाले नहीं मिलते, कल्पना पर बात करने वाले मिलते हैं। "

पूजा भट्ट (48) ने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा नई प्रतिभाओं को खोजने की कोशिश की। इस वजह से उनके प्रोडक्शन हाउस पर स्थापित नामों के खिलाफ पक्षपात करने का आरोप लगा और अब वही लोग भाई भतीजे का कार्ड खेल रहे हैं? पूजा भट्ट अपनी अगली फिल्म "सड़क 2" में दिखेंगी, जिसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने एक नया संगीतकार सुनीलजीत दिया है। पूजा भट्ट ने कहा कि चंडीगढ़ के संगीत शिक्षक सुनीलजीत बिना समय लिए हमारे दफ्तर आए। उनके पास सपने थे और हारमोनियम था और साथ में 'इश्क कमाल' जैसा शानदार गाना था जिसे उनके पिता ने सुनने के बाद फिल्म में शामिल किया।


Next Story