Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिलाओं को अमिताभ बच्चन का विरोध करना पड़ा भारी, जानें पूरा मामला

मुंबई मेट्रो विवाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। अमिताभ द्वारा मुंबई मेट्रो को समर्थन करने के बाद लोग गुस्से में है और लगातार उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इस प्रदर्शन में भारी संख्या में महिलाएं शामिल है।

Mumbai Police Detain People Protesting Outside Actor Amitabh Bachchan Bungalow Over Aarey Metro Car ShedMumbai Police Detain People Protesting Outside Actor Amitabh Bachchan Bungalow Over Aarey Metro Car Shed

महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के जब से मुंबई मेट्रो के समर्थन में ट्वीट किया है, तब से राज्य के लोगों ने हड़कंप मच गया है। उनके घर जलसा (Amitabh Bachchan Bungalow 's Jalsa) के बाहर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पोस्‍टर्स और बैनर्स लेकर लोगों ने अमिताभ के खिलाफ नारे भी लगाए। प्रदर्शन में भारी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं। प्रदर्शन इतना आगे बढ़ा कि पुलिस को जबरन महिलाओं को बिग बी के घर के आगे से हटाना पड़ा।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) के सपार्ट में एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा - 'मेरे एक दोस्त के सामने मेडिकल इमर्जेंसी थी, उसने कार की जगह मेट्रो लेने का फैसला किया और वह बेहद प्रभावित होकर वापस आया। उसने कहा कि वह तेज, सुविधाजनक और सक्षम है।' प्रदूषण से बचने के लिए और पेड़ लगाएं....मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं, आपने?' इस ट्वीट में उन्होंने मेट्रो की तारीफ के साथ-साथ अपने सेफ जोन लेते हुए लोगों को प्रदूषण से बचने की सलाह भी दे डाली।

अमिताभ के इस ट्वीट पर मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) ने जवाब देने में देरी नहीं की और उन्हें समर्थन के लिए धन्यावाद किया। मुंबई मेट्रों ने लिखा- हमें वास्‍तव में खुशी है आपके मित्र ने तत्‍काल स्थिति में मेट्रो पर भरोसा किया और मुंबईकरों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्‍यवाद. #HaveANiceDay.'


मुंबई मेट्रो के विरोध में जॉन अब्राहम (John Abraham) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) समेत कई बॉलीवुड कलाकार सामने आए थे। आपको बता दें कि मुंबई में आरे वन को शहर का प्रमुख हरित क्षेत्र माना जाता है। अगर मेट्रो शेड बनीं तो इसके लिए आरे ग्रीन एरिया के 2700 से ज्‍यादा पेड़ काटे जायेंगे।

Next Story
Share it
Top