Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 3: 'मरजावां' से आगे निकली 'मोतीचूर चकनाचूर', तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने तीन दिन के अंदर 'मरजावां' से ज्यादा कमाई कर ली है। इस वीकेंड फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है।

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 3: 'मोतीचूर चकनाचूर'

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) पर्दे पर जमकर कमाल दिखा पा रही है। रिलिजिंग के दो दिन में ही फिल्म ने 15 करोड़ तक की कमाई की। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ का कलेक्शन कर इस कमाई को 21 करोड़ तक पहुंचा दिया। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग काफी पसंद की जा रही है, फैंस का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमोशनल और कॉमेडी दोनों ही सीन्स में फिट बैठ रहे है। वहीं आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की एक्टिंग को लोगों ने ओवर एक्टिंग का टैग दिया गया है। फिल्म में कई ऐसे सीन्स है, जहां आथिया शेट्टी ने ओवर एक्ट किया है।



फिल्म की कहानी भोपाल में रहने वाली अनीता उर्फ एनी की है, जिसका किरदार आथिया शेट्टी ने निभाया है। अनीता शादी के लिए एक के बाद एक करके लड़कों को इसलिए रिजेक्ट कर रही है, क्योंकि वो शादी के बाद विदेश में सैटल होना चाहती है।

अनीता की बचपन से ख्वाहिश है कि वो लंदन-अमेरिका में रहे। इस बीच पड़ोस में पुष्पेंद्र त्यागी 7 साल दुबई की नौकरी करके घर लौटता है। पुष्पेंद्र त्यागी का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अदा किया है। पुष्पेंद्र 36 साल का है और अभी तक उसकी शादी नहीं हुआ है। पुष्पेंद्र की मां यानी विभा छिब्बर ऐसी लड़की का रिश्ता देख रही है, जो मोटे दहेज के साथ आए।



वहीं बढ़ती उम्र के साथ पुष्पेंद्र भी चाहता है कि उसकी शादी जल्द से जल्द हो जाए। इसके लिए वो अब किसी भी लड़की से शादी कर चाहता है, चाहे वो मोटी, काली, लूली-लंगड़ी कैसी भी हो, बस शादी होनी चाहिए।

वहीं जब एक विदेशी लड़के के खबर अनीता को लगती है तो वो अपनी मौसी यानी करुणा पांडे की कहने पर एक प्लान के तहत पुष्पेंद्र से प्यार का नाटक करती है। अनीता को लगता है कि दुबई में नौकरी करता है तो शादी के बाद वो उसे भी दुबई लेकर जाएगा।

दोनों घरवालों को बिना बताए चुपचाप शादी कर लेते है। यहां कहानी में ट्विस्ट आता है, जब अनीता को पता चलता है कि पुष्पेंद्र ने दुबई की नौकरी छोड़ दी है और भोपाल की किसी नौकरी में जॉब करने वाला है।

वहीं इस दौरान पुष्पेंद्र को भी पता चल जाता है कि अनीता ने उसके साथ प्यार का नाटक क्यों किया था। ये सच सामने आने के बाद एनी और पुष्पेंद्र की शादी क्या बरकरार रहेगा, क्या दोनों एक साथ रहेंगे ?, इसके लिए फिल्म देखने की आवश्यकता है।

Next Story
Share it
Top