Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कर ली शादी? एक्टर ने बुलाया बेगम तो एक्ट्रेस ने कहा मिंया

रील लाइफ में कुछ जोड़ियां ऐसी बनती है कि वह एक दिन रियल लाइफ जोड़ी में तब्दील हो जाती है। ऐसी ही एक जोड़ी है अली फजल और ऋचा चड्ढा की। दोनो एक्टर्स पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते दोनो ने अपनी शादी को टाल दिया। हाल ही में अली ने सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा को लेकर एक पोस्ट किया है। वैसे इन दिनो बॉलीवुड में गुपचुप शादियों का दौर सा चला है, ऐसे में फुकरे फेम एक्टर का पोस्ट किसी ओर इशारा कर रहा है।

Mirzapur fame actor ali fazal post hint about his marriage with richa chadha
X

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कर ली शादी? एक्टर ने बुलाया बेगम तो एक्ट्रेस ने कहा मिंया

रील लाइफ में कुछ जोड़ियां ऐसी बनती है कि वह एक दिन रियल लाइफ जोड़ी में तब्दील हो जाती है। ऐसी ही एक जोड़ी है अली फजल और ऋचा चड्ढा की। दोनो की रील लाइफ में जोड़ी बनी थी फिल्म फुकरे से और ये जोड़ी देखते ही देखते सचमुच की जोड़ी बन गई। अली और ऋचा काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहें है। दोनो एक्टर्स पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते दोनो ने अपनी शादी को टाल दिया। हाल ही में अली ने सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा को लेकर एक पोस्ट किया है। वैसे इन दिनो बॉलीवुड में गुपचुप शादियों का दौर सा चला है, ऐसे में फुकरे फेम एक्टर का पोस्ट किसी ओर इशारा कर रहा है।

अली ने हाल हीं में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो उनकी शादी की अफवाहों को बढ़ा रहा है। अली ने अपनी और ऋचा की फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट देख कर लग रहा है कि अली का मिजाज़ कुछ रोमांटिक हो रहा है। अली ने लिखा है कि जब हम लोगों को अच्छा जीवन जीने के लिए तैयार करते हैं…टेलीफोन उठा लो बेगम, फोन उठ जा फोन सुम सुमा सिम फोन। शहर बदल जाते है। मशरूफ्यतें जकड़ लेतीं हैं, सफर मोहब्बत के मामले में आपको और भी तैयनात कर देते हैं। पेचीदे मामले हैं भईया, और ये मुठभेड़ कायम रहें ये दुआ है। लेकिन तुमसे बिन मतलब बातें करने में जो लुत्फ उठाता हूं। या जो आनंद मिलता है वो शायद ही कहीं मुमकिन है। आगे एक्टर ने लिखा है, कि शक्ल पे एक बेघैरतों वाला सुकून सा छा जाता है। हां कभी अपने आप से गुफ्तगू छिड़ जाती है अयनों के दरमियान, लेकिन वो नशा है एक तरह का अपने आप में। उसपे चर्चा न ही करें तो बेहतर। शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा। फिलहाल आप पे डोरे डालते रहूंगा। लिखित में दिए हैं। ओके गुडबाए फियाआंस्सो अबे फोन उठा। अली के इस पोस्ट पर गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि हाहाहाहा फोन मिल नहीं रहा रिमेंमबर? क्या मैं काल कर सकती हूं तुमको…मियां लोग समझेंगे कि यह दर्द है, लेकिन सब मज़े में है। ऋचा ने अली को मिंया क्या कहा अपनी शादी की खबरों को बढ़ावा दे दिया। अब ये तो ऋचा जाने की उन्होंने किस लहज़े में अली को मिंया कहा है पर लोगो ने उनकी शादी की खबरों पर यकीन करना शुरु कर दिया हैं।

Next Story