Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में 'मिर्जापुर' वेब सीरीज का यह एक्टर क्या बेच रहा राम लड्डू? जानिए पूरी कहानी

दर्शकों के दिलो में अपनी खास जगह बनाने वाली वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित के पिता के रोल को निभाने वाले एक्टर राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) की एक तस्वीर इन दिनो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

Mirzapur actor ramakant pandit aka rajesh tailang financial crisis during lockdown selling ram laddu on road photo goes viral
X

कोरोना काल में मिर्जापुर वेब सीरीज का यह एक्टर क्या बेच रहा राम लड्डू? जानिए पूरी कहानी

पूरे विश्व में फैली कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत को हिला कर दिया था। जहां अब हालात कुछ संभलते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बहुचर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के एक कलाकार की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इस फोटो में वेब सीरीज का एक एक्टर राम लड्डू बेचते हुए नजर आ रहा हैं।

दर्शकों के दिलो में अपनी खास जगह बनाने वाली वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित के पिता रमाकांत पंडित का रोल निभाने वाले एक्टर राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) की एक तस्वीर इन दिनो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो को राजेश तैलंग ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। एक्टर ने कोरोना काल मे आम लोगो की स्थिती को एक अलग अंदाज में बयान किया हैं। दरअसल इस फोटो में राजेश राम लड्डू बेचने की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहें। फोटो ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा हैं, 'लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर धंधे पे लगें।' राजेश तैलंग की इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस तो इस ट्वीट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर लिख रहा है कि 'कितने की प्लेट भैया।' तो वहीं दूसरा लिखता है 'अभी स्टोर कर लीजिए'। एक और यूजर ने मजाक करते हुए कहा कि 'सर, 'मेरा थोड़ा तीखा बनाना।

गौरतलब है कि एक्टर राजेश तैलंग ने 'मिर्जापुर', 'सलेक्शन डे', 'दिल्ली क्राइम' और 'बंदिश बैंडिट' जैसी शानदार वेब सीरीज में काम किया है। इसके अलावा राजेश ने 'देव', 'मंगल पांडे', 'सिद्धार्थ', 'फैन्टम', 'मुक्काबाज, 'कमांडो 3', 'पंगा' जैसी फिल्मों मे भी काम किया हैं। वहीं एक्टिंग के साथ साथ राजेश ने निर्देशन में भी अपना हाथ आजमाया हैं। एक्टर ने 'इंडिया मोस्ट वॉन्टेड' शो के लगभग 70 एपिसोड का निर्देशन किया था।

और पढ़ें
Next Story