Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुश्किल में मीका सिंह, AICWA ने किया बैन

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी भारत में मीका सिंह के साथ काम न करे और अगर कोई ऐसा करता है तो उसे कानूनी परिणामों का सामना करना पड़ेगा।

मुश्किल में मीका सिंह, AICWA ने किया बैन

हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले सिंगर मीका सिंह की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है, मीका सिंह ने हाल ही में कराची में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी पर लाइव परफॉर्म किया जिस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर प्रतिबंध लगा दिया है।

एआईसीडब्लूए ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि मीका सिंह पर उन्होंने फिल्म निर्माण घरों, संगीत कंपनियों और ऑनलाइन संगीत सामग्री प्रदाताओं के साथ गायक संघ के बहिष्कार का फैसला लिया है। एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी भारत में मीका सिंह के साथ काम न करे और अगर कोई ऐसा करता है तो उसे कानूनी परिणामों का सामना करना पड़ेगा।


बयान में आगे कहा गया है कि ऐसे समय में जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है (अनुच्छेद 370 को हटाने की वजह से), मीका ने राष्ट्र के ऊपर पैसे को रखा है। बता दें कि मीका सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति, परवेज मुशर्रफ के अरबपति चचेरे भाई की बेटी की शादी अपनी टीम के 14 सदस्यों के साथ परफोर्मेंस दी थी।

Share it
Top