Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Meghna Naidu Birthday: बड़े पर्दे पर 'हवस' से सुपरहिट हुई मेघना नायडू, रातोंरात बनीं स्टार

एक्ट्रेस मेघना नायडू 19 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। मेघना को भरतनाट्यम का शौक था। उनके जन्मदिवस के मौके पर जानिए कि भरतनाट्यम डांस प्रोफाइल के साथ-साथ मेघना को अपनी जिंदगी में किन चीजों से समझौता करना पड़ा।

Meghna Naidu Birthday: बड़े पर्दे पर

'कलियों का चमन' गाने से रातोंरात स्टार बनीं मेघना नायडू का 19 सितंबर को 38वां जन्मदिन है। मेघना नायडू का जन्म 19 सितंबर 1980 में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ। इनके पिता इतिराज एक टेनिक कोच और मां पूर्णिमा टीचर थी। मेघना का पूरा बचपन मुबंई में ही बीता। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई अंधेरी के भावना कॉलेज से पूरी की।

मेघना का पसंदीदा डांस फॉम भरतनाट्यम है। भरतनाट्यम उन्होंने महज 7 साल की उम्र से सीखना शुरू कर दिया था। मेघना नायडू का झुकाव मॉडलिंग की ओर भी था। उन्होंने तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग कर अपने करियर में थोड़ा बदलाव भी किया। मेघना की पहली फिल्म 'प्रेमसाक्षी' थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फॉल्प साबित हुई।

इसके बाद मेघना ने कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया, लेकिन पहचान उन्हें बॉलीवुड गाने कलियों का चमन एल्बम से ही मिली। मेघना ने बॉलीवुड की ज्यादातर बी ग्रेड फिल्मों में काम किया, लेकिन वो बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना पाई। मेघना फिल्मों में हॉट सीन की वजह से ही चर्चा में नहीं रहीं, उनके फोटोशूट भी सुर्खियों में खूब रहे थे।

मेघना ने टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से शादी की। ये शादी उन्होंने गुपचुप तरीके से की। 6 साल डेट करने के बाद उन्होंने 25 दिसंबर 2016 को मुबंई में शादी की। बताया जाता है कि लुईस से मेघना को उनके पिता ने मिलवाया था और सालों बाद एक बार फिर वो सोशल मीडिया पर मिले। जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट किया। फिलहाल मेघना ने टीवी से ब्रेक लिया हुआ है।

Next Story
Share it
Top